"मैं शर्मिंदा हूं, बारह दिन के भीतर एशेज हारना शर्मनाक, हमें.."

वॉन (Michael Vaughan) ने कहा कि अगर जो रूट की अगुवाई वाली टीम 2023 में अपनी धरती पर भी हार जाती है तो उन्हें हैरानी नहीं होगी. उन्होंने कहा-यह आसान समय नहीं है .

खास बातें

  • एशेज के तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड की शर्मनाक हार
  • माइकल वॉन इंग्लैंड टीम से खफा
  • बोले- 2023 में ऑस्ट्रेलिया इंग्लैंड में आकर भी हरा सकती है
नई दिल्ली:

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) और इयान बॉथम (Ian Botham) मौजूदा एशेज श्रृंखला (The Ashes) में इंग्लैंड के आसानी से घुटने टेक देने के कारण शर्मिंदा महसूस कर रहे हैं. आस्ट्रेलिया ने तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन पहले ही सत्र में इंग्लैंड को दूसरी पारी में 68 रन पर आउट करके एक पारी और 14 रन से जीत दर्ज की . आस्ट्रेलिया ने श्रृंखला में 3-0 की विजयी बढ़त बना ली है. एशेज के इतिहास में किसी भी टीम के सबसे तेजी से श्रृंखला जीतने का यह रिकॉर्ड है .

यह पढे़ं- टी20 का ताबड़तोड़ शतक, बस आसमानी छक्कों को देखते रहे राशिद खान, देखिए मजेदार VIDEO

वॉन (Michael Vaughan) ने कहा कि अगर जो रूट की अगुवाई वाली टीम 2023 में अपनी धरती पर भी हार जाती है तो उन्हें हैरानी नहीं होगी. उन्होंने कहा-यह आसान समय नहीं है . इंग्लैंड की तैयारी अच्छी नहीं रही थी लेकिन अगर आप बहाना बनाना चाहते हैं तो बना सकते हैं . उन्होंने कहा- कुछ समय से यह टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही है . फोकस सीमित ओवरों कें क्रिकेट पर है और इस टीम ने विश्व कप जीता है . लेकिन टेस्ट क्रिकेट में तैयारी उतनी पुख्ता नहीं रही है . 


यह पढ़ें-VIDEO में देखिए स्कॉट बोलैंड की कहर बरपाती गेंदबाजी, इंग्लिश बल्लेबाजों को कुछ समझ नहीं आया

उन्होंने कहा-जिस तरह से ये खेल रहे हैं , अगर आस्ट्रेलिया (Australia) इंग्लैंड को 2023 में उसकी धरती पर ही हरा देता है तो कोई हैरानी नहीं होगी. वहीं अपने समय के सर्वश्रेष्ठ हरफनमौलाओं में से एक बाथम ने कहा कि इंग्लैंड की टीम राह से भटक गई है उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा- मैं शर्मिंदा हूं . बारह दिन के भीतर एशेज हारना शर्मनाक है . इंग्लैंड की टीम राह से भटक गई है . हमें आत्ममंथन करने की जरूरत है .

राजनीति में जाने से इनकार नहीं : रिटायरमेंट के बाद NDTV से बोले हरभजन सिंह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

. ​