दिल्ली का छोरा आ गया, छा गया, वॉन ने की जमकर तारीफ, पहले दिन ऐसे नसीब के धनी रहे

वैसे यश ने अपने शतक के लिए 133 गेंद लीं और उन्होंने 16 चौकों का सहारा लिया. तमिलनाडु ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का सहारा लिया था.

दिल्ली का छोरा आ गया, छा गया, वॉन ने की जमकर तारीफ, पहले दिन ऐसे नसीब के धनी रहे

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन

खास बातें

  • यश धुल ने जड़ा पहले ही रणजी मैच में शतक
  • तमिलनाडु के खिलाफ खेली 150 गेंदों पर 113 रन
  • दुनिया भर से मिल रही है सराहना
नयी दिल्ली:

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने दिल्ली के युवा बल्लेबाज और पिछले दिनों अंडर-19 विश्व कप विजेता कप्तान यश धुल ने अपना परिचय पहले तो विश्व कप के दौरान दुनिया को दिया था, तो अब वीरवार को दो साल बाद शुरू हुयी रणजी ट्रॉफी के पहले दिन फिर से एक बार सभी को बताया कि वह लंबी रेस के घोड़े हैं. और तमिलनाडु के खिलाफ शतक बनाने वाले की ताररीफ अब  इंग्लैंड पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कही है.

यह भी पढ़ें: आकाश चोपड़ा ने उठाया विराट की बैटिंग एप्रोच पर सवाल, डिटेल से बतायी खामी, video

माइकल वॉन ने ट्वीट करते हुए कहा, "पहले ही प्रथम श्रेणी मुकाबले में शतक. "यश धुल एक ऐसा खिलाड़ी है, जिनके बल्ले से हम आने वाले सालों में बहुत कुछ देखेंगे."  वैसे पहले ही प्रथमश्रेणी  मैच में धुल की पारी की खास बात यह रही कि उन्होंने अपने 113 रन के लिए 150 गेंद खेलीं और उन्होंने 18 चौके लगाए. उनका स्ट्रा. रेट 75.33 का रहा, जो धुल के बारे में बताने के लिए काफी है. इनिंग क्रिकेट और पहले बड़े मैच को देखते हुए यह स्ट्रा. रेट खासा बढ़िया है. 


यह भी पढ़ें:  रहाणे ने पहले ही दिन शतक जड़ बताया, दम अभी बाकी है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे यश ने अपने शतक के लिए 133 गेंद लीं और उन्होंने 16 चौकों का सहारा लिया. तमिलनाडु ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का सहारा लिया था. हालांकि, जब यश 97 पर थे, जब वह मोहम्मद की गेंद पर आउट हो गए थे, लेकिन धुल का नसीब यह रहा कि इस गेंद को अंपायर नो-बॉल करार दिया.