बांग्लादेश टीम के पूर्व स्पिनर का हुआ निधन, क्रिकेट जगत में शोक की लहर

बांग्लादेश टीम के पूर्व ऑफ स्पिनर मुशर्रफ हुसैन रुबेल (Mosharraf Hossain Rubel)  का मंगलवार को ब्रेन कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया है.

बांग्लादेश टीम के पूर्व स्पिनर का हुआ निधन, क्रिकेट जगत में शोक की लहर

बांग्लादेश टीम के पूर्व स्पिनर का हुआ निधन

बांग्लादेश टीम के पूर्व ऑफ स्पिनर मुशर्रफ हुसैन रुबेल (Mosharraf Hossain Rubel) का मंगलवार को ब्रेन कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया है. रुबेल ने राजधानी के यूनाइटेड अस्पताल में अंतिम सांस ली. वह 40 वर्ष के थे,  उन्होंने बांग्लादेश के लिए पांच वनडे  मैच खेले और इस दौरान कुल 4 विकेट अपने नाम करने में सफल रहे  थे. बता दें कि  रुबेल को मार्च 2019 में ब्रेन ट्यूमर का पता चला था,तब से वो  ब्रेन ट्यूमर का इलाज करा रहे थे, लेकिन अब हुसैन रुबेल इस दुनिया में नहीं हैं.  हुसैन रुबेल ने बांग्लादेश के लिए 2008 से 2016 तक इटंरनेशनल क्रिकेट खेला था. इसके अलावा पूर्व स्पिनर ने अपने करियर में 56 टी-20 मैच में 60 विकेट लिए थे.

कैरेबियाई गेंदबाज पर चढ़ा 'पुष्पा' का फीवर, शाहरुख खान की टीम के सामने दिखाई हीरोपंती - Video


मुशर्रफ हुसैन रुबेल (Mosharraf Hossain Rubel) के निधन की खबर आने के बाद फैन्स के बीच शोक की लहर है. सोशल मीडिया पर लोग रुबेल को लेकर ट्वीट कर रहे हैं. 

अजहरुद्दीन ने मुंबई इंडियंस को दी सलाह, किस्मत बदलने के लिए प्लेइंग XI में जोड़ना होगा 'तेंदुलकर' सरनेम

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बांंग्लादेश के पूर्व क्रिकेटर ने अपना डेब्यू 2008 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे मैच खेलकर किया था वहीं, अपना आखिरी मैच 2016 में इंग्लैंड के खिलाफ मीरपुर में खेला था. बांग्लादेश फैन्स रुबेल के निधन से काफी निराश हो गए हैं. सोशल मीडिाय पर ट्वीट कर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं.