कैरेबियाई गेंदबाज पर चढ़ा 'पुष्पा' का फीवर, शाहरुख खान की टीम के सामने दिखाई हीरोपंती - Video

IPL 2022 RR vs KKR: भले ही 18 अप्रैल को खेले गए मैच में राजस्थान की केकेआर पर जीत में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और जोस बटलर (jos Buttler) छाए रहे लेकिन आखिरी समय में ओबेड मैकॉय (Obed McCoy) ने भी खूब सुर्खियां बटोरी

कैरेबियाई गेंदबाज पर चढ़ा 'पुष्पा' का फीवर, शाहरुख खान की टीम के सामने दिखाई हीरोपंती - Video

कैरेबियाई गेंदबाज पर चढ़ा 'पुष्पा' का फीवर

IPL 2022 RR vs KKR: भले ही 18 अप्रैल को खेले गए मैच में राजस्थान की केकेआर पर जीत में चहल (Yuzvendra Chahal) और जोस बटलर (jos Buttler) छाए रहे लेकिन आखिरी समय में ओबेड मैकॉय (Obed McCoy) ने भी खूब सुर्खियां बटोरी. दरअसल राजस्थान की जीत में  मैकॉय का भी अहम किरदार रहा. केकेआर की आखिरी ओवर में मैकॉय ने 2 विकेट चटकाए और टीम को जीत दिला दी. राजस्थान टीम को जीत दिलाने के बाद ओबेड मैकॉय ने पुष्पा स्टाइल में जश्न मनाया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि कैरेबियन गेंदबाज मैकॉय के अंदाज ने महफिल लूट ली है. फैन्स अब गेंदबाज को 'मैकॉय पुष्पा भाऊ' के नाम से संबोधित करने लगे हैं.

सुनील गावस्कर ने भी कहा अब ये दिग्गज विकेटकीपर भारतीय टीम में शामिल होना चाहिए

इतना ही नहीं राजस्थान रॉयल्स ने मैच के अगले दिन एक और वीडियो शेयर किया जिसमें यह गेंदबाज फिर से पुष्पा स्टाइल को करता दिख रहा है. राजस्थान ने उस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'Obed McCoy देवियो और सज्जनो...'


बता दें कि Obed McCoy को राजस्थान ने 75 लाख रूपये में ऑक्शन में खरीदा था. कैरेबियन गेंदबाज अपनी गेंदबाजी के दौरान धीमी गेंद करने के लिए भी जाना जाता है. गेंद पर विविधता के कारण ही राजस्थान ने मैकॉय पर ऑक्शन के दौरान बोली लगाई थी. यही कारण है कि राजस्थान के कप्तान सैमसन ने मैकॉय का इस्तेमाल डेथ ओवरों में किया था. 

अजहरुद्दीन ने मुंबई इंडियंस को दी सलाह, किस्मत बदलने के लिए प्लेइंग XI में जोड़ना होगा 'तेंदुलकर' सरनेम

मैच की बात करें तो  बटलर के इस सीजन 2022 के दूसरे शतक के बाद चहल के हैट्रिक सहित पांच विकेट से राजस्थान रॉयल्स सोमवार को यहां कोलकाता नाइट राइडर्स को सात रन से हराकर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गया.

रॉयल्स के 218 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए नाइट राइडर्स की टीम चहल (40 रन पर पांच विकेट) की फिरकी के जादू के सामने श्रेयस (51 गेंद में 85 रन, सात चौके, चार छक्के) और फिंच (28 गेंद में 58 रन, नौ चौके, दो छक्के) के बीच दूसरे विकेट की 107 रन की साझेदारी के बावजूद 19.4 ओवर में 210 रन पर सिमट गई। उमेश यादव ने अंत में नौ गेंद में 21 रन बनाए लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए.

चहल ने हैट्रिक लेने के बाद दिखाया पुराना अंदाज तो फैन्स ने की Memes की बरसात, बने ऐसे Jokes

नाइट राइडर्स की टीम एक समय दो विकेट पर 148 रन बनाकर काफी मजबूत स्थिति में थी लेकिन टीम ने अपने अंतिम आठ विकेट 62 रन पर गंवा दिए.

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com