विज्ञापन
This Article is From May 24, 2016

बिग बैश में नहीं दिखेगा क्रिस गेल का जलवा

बिग बैश में नहीं दिखेगा क्रिस गेल का जलवा
वेस्‍टइंडीज के बल्‍लेबाज क्रिस गेल (फाइल फोटो)
नई दिल्‍ली: वेस्ट इंडीज़ के स्टार बल्लेबाज़ क्रिस गेल की तूफ़ानी बल्लाबाज़ी ऑस्ट्रेलिया में फ़ैन्स को देखने को नहीं मिलेगी। बिग बैश लीग में उनकी टीम मेलबर्न रेनेग्रेड्स ने साफ़ कर दिया है कि वो गेल को नए सीज़न के लिए साइन नहीं करेगी। मेलबर्न रेनेग्रेड्स के मुख्य कार्यकारी अध्यक्ष स्टूअर्ट कॉवेंट्री ने कहा, 'हम अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के नाम का एलान अगले हफ़्ते करेंगे और गेल हमारे प्लान का हिस्सा नहीं है।'

गेल ने पिछले साल लीग के 8 मैचों में 32.50 की औसत से 260 रन बनाए थे। इसमें उन्होंने सबसे तेज़ टी-20 अर्द्धशतक बनाए। प्रदर्शन के अलावा गेल ने टीवी पत्रकार मेल मैकलाफ़लिन को इंटरव्यू के दौरान कहा डाला था, 'शर्माओ मत बेबी' कहा था। इसके बाद गेल पर 7500 अमेरिकी डॉलर का जुर्माना लगा था।

ज़ाहिर है विवादों से बचने के लिए मेलबर्न रेनेग्रेड्स ने गेल से पल्ला झाड़ लिया है। वैसे क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बिग बैश लीग में गेल के खेलने पर कोई बैन नहीं लगाया है।

गेल फिलहाल आईपीएल 9 में रॉयल चैलेंज़र्स बैंगलोर के लिए खेल रहे हैं। टूर्नामेंट में धमाकेदार बल्लेबाज़ ने 8 मैचों में 17.75 की औसत से 142 रन बनाए हैं। इसमें सिर्फ़ एक अर्द्धशतक शामिल है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
बिग बैश में नहीं दिखेगा क्रिस गेल का जलवा
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com