क्रिस गेल का अबुधाबी में गदर, इस 92 सेकेंड के वीडियो से मजा लीजिए

अब आप देखिए न कि गेल के तूफानी अंदाज ने 97 के टारगेट को सिर्फ 5.3 ओवरों में ही हासिल कर लिया. और इस दौरान गेल के बल्ले ने ऐसा कत्ल-ए-आम मचाया कि दर्शक तो दर्शक, विरोधी खिलाड़ियों के भी तोते उड़ गए. गेल ने मराठा टीम के गेंदबाजों की जमकर कटाई की. और मैदान के हर छोर पर स्ट्रोक लगाए. 

क्रिस गेल का अबुधाबी में गदर, इस 92 सेकेंड के वीडियो से मजा लीजिए

क्रिस गेल की फाइल फोटो

खास बातें

  • गेल का अबुधाबी में गदर !
  • गेल ने मराठा को धो डाला!
  • करीब पांच ओवरों में ही 100 रन बना डाले
नई दिल्ली:

क्रिकेट जगत में एक बार फिर से यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल (Chris Gayle) के चर्चे हैं. पूरी दुनिया नें उन के उस कारनामे  के चर्चे हैं, जो उन्होंने अबुधाबी में चल रही टी-10 लीग में बुधवार को किया. गेल ने सिर्फ 22 गेंदों पर नाबाद 84 रन बनाकर सभी को दांत तले उंगली दबाने पर मजबूर कर दिया. शायद ही किसी ने सोचा है कि सिर्फ 12 गेंदों पर भी अर्द्धशतक बनाया जा सकता है. बहरहाल कहा जा सकता है कि गेल (Chris Gayle) है. तो संभव है. गेल टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में अभी तक शीर्ष दस में भी शामिल नहीं हैं, लेकिन उन्होंने एक बार फिर से दिखाया है कि जब उनका दिन हो, तो वह क्या कर सकते हैं. 

विराट ने लगातार चौथे साल दी किंग खान सहित तमाम सितारों को मात, साल 2020 में इतनी रही ब्रांड वेल्यू

अब आप देखिए न कि गेल के तूफानी अंदाज ने 97 के टारगेट को सिर्फ 5.3 ओवरों में ही हासिल कर लिया. और इस दौरान गेल के बल्ले ने ऐसा कत्ल-ए-आम मचाया कि दर्शक तो दर्शक, विरोधी खिलाड़ियों के भी तोते उड़ गए. गेल ने मराठा टीम के गेंदबाजों की जमकर कटाई की. और मैदान के हर छोर पर स्ट्रोक लगाए. वीडियो से गेल के गदर का आनंद लीजिए. 
 

यहां पर गेल किसी इनाम के बारे में बता रहे हैं और आप भी यह जीत सकते हैं. सुन लीजिए क्या कह रहे हैं गेल

किसान आंदोलन मामले में सचिन तेंदुलकर ने किया ट्वीट, बोले- भारतीय भारत को जानते हैं, विदेशी ताकतें..'


वैसे आपको बता दें कि इस आतिशी पारी के बावजूद यह धाकड़ बल्लेबाज टूर्नामेंट के शीर्ष दस बल्लेबाजो में भी शामिल नहीं है. पहले नंब पर पुणे डेविल्स के टी कोहलर कैडमोर हैं, जिन्होंने 6 मैचों की इतनी ही पारियों में 41.20 के औसत से 206 रन बनाए हैं. वहीं इस धमाकेदार पारी तक गेल सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में 20वें नंबर पर है. गेल ने 5 मैचों में 26.00 के औसत से 104 रन ही बनाए हैं, लेकिन अपनी एक ही पारी से गेल ने पूरी महफिल लूट ली है!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.