कभी विराट को किया था प्रपोज, अब इंग्लैंड की इस महिला क्रिकेटर ने अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई करके सबको चौंकाया

इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की स्टार खिलाड़ी डेनियल वायट ने अपनी पार्टनर जॉर्जिया हॉज से सगाई कर ली है.

कभी विराट को किया था प्रपोज, अब इंग्लैंड की इस महिला क्रिकेटर ने अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई करके सबको चौंकाया

डेनियल वायट ने अपनी पार्टनर जॉर्जिया हॉज से सगाई कर ली है.

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम (India National Cricket Team) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को कभी शादी का प्रपोजल देने वालीं इंग्लैंड महिला टीम की स्टार खिलाड़ी डेनियल वायट (Danielle Wyatt) ने अपनी पार्टनर जॉर्जिया हॉज से सगाई कर ली है. इंग्लिश बल्लेबाज ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी इंगेजमेंट का ऐलान किया है. डेनियल वायट लंबे समय से जॉर्जिया हॉज को डेट कर रहीं थीं.

खबरों की मानें तो डेनियल वायट की पार्टनर एक स्पोर्ट्स वुमन हैं. जॉर्जिया हॉज लंदन स्थित CAA Base नामक महिला फुटबॉल टीम की हेड हैं. डेनियल वायट ने फोटो शेयर करते हुए उसका कैप्शन लिखा कि हमेशा के लिए मेरी.

डेनियल वायट के ऐलान के बाद कई लोगों ने उन्हें बधाई दी है. भारतीय खिलाड़ी हरलीन देओल और वेदा कृष्णमूर्ति ने सोशल मीडिया के जरिए डेनियल को बधाई संदेश भेजे हैं. बता दें, साल 2014 में डेनियल वायट ने एक ट्वीट करके सनसनी मचा दी थी, जब उन्होंने विराट कोहली को शादी के लिए खुलेतौर पर प्रपोज किया था. उस दौरान विराट कोहली बांग्लादेश दौरे पर थे.


बता दें, 31 साल की डेनियल वायट इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम का नियमित तौर पर प्रतिनिधित्व कर रही हैं. उन्होंने अपने देश के लिए 102 वनडे और 143 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं. डेनियल के नाम 1776 वनडे रन हैं. साथ ही उन्होंने दो शतक और पांच अर्धशतक भी लगाए हैं. इसके अलावा उनके नाम टी20 अंतरराष्ट्रीय में 2369 रन हैं और टी20 अंतरराष्ट्रीय में उनके नाम 2 शतक और 11 अर्धशतक हैं.

SPECIAL STORIES:

 मैडम तुसाद म्युजियम में विराट के पुतले को किस करते हुए वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

ऑस्ट्रेलियाई टीम को तगड़ा झटका, अब यह दिग्गज खिलाड़ी हुआ आखिरी दोनों टेस्ट मैच से बाहर

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com