Eng vs Sa, 1st Test: मानो स्टुअर्ट ब्रॉड ने उछलकर सेब तोड़ लिया, रबाडा को नहीं हुआ सुपर से ऊपर कैच पर भरोसा, video

Eng vs Sa, 1st Test, Day 2: यह कैच रहा दक्षिण अफ्रीका की पारी खत्म होने से करीब पौना घंटा पहले, जब अपनी बॉलिंग से अंग्रेजों को रुलाने वाले कैगिसो रबाडा ने मैट्स पोट्स की गेंद पर प्रचंड पुल लगाने की कोशिश की.

Eng vs Sa, 1st Test: मानो स्टुअर्ट ब्रॉड ने उछलकर सेब तोड़ लिया, रबाडा को नहीं हुआ सुपर से ऊपर कैच पर भरोसा, video

Eng vs Sa, 1st Test: स्टुअर्ट ब्रॉड का कैच तो छो गया

खास बातें

  • वाह! क्या कैच है
  • ब्रॉड ने जीता फैंस का दिला
  • एक छलांग..और रबाडा की पारी खत्म !
नई दिल्ली:

मेजबान इंग्लैंड को पहली पारी में 165 रनों पर समेटने के बाद लॉर्ड्स में खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे दिन इंग्लैंड की पहली पारी में 326 रनों पर खत्म हुई और मेहमान टीम ने पहली पारी में 161 रन की अहम बढ़त हासिल की. बहरहाल दूसरे दिन के खेल के दौरान इंग्लिश पेसर स्टुअर्ट ब्रॉड का एक बेहतरीन कैच चर्चा का विषय बना हुआ है. यह  कैच सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और प्रशंसक इसे जमकर सराह रहे हैं. 

SPECIAL STORY:राष्ट्रगान से पहले कप्तान केएल राहुल के अंदाज ने जीता दिल, करोड़ों फैंस बोले, वाह राहुल वाह, video हो रहा वायरल

यह कैच रहा दक्षिण अफ्रीका की पारी खत्म होने से करीब पौना घंटा पहले, जब अपनी बॉलिंग से अंग्रेजों को रुलाने वाले कैगिसो रबाडा ने मैट्स पोट्स की गेंद पर प्रचंड पुल लगाने की कोशिश की. और जब सभी को लग रहा था कि गेंद मिडऑन के ऊपर से चौके के लिए जा रही है, तो ब्रॉड ने उछलकर मानो सेब तोड़ लिया हो. एक ऐसा बेहतरीन कैच एक हाथ से लपका कि रबाडा को तो एक बार को भरोसा ही नहीं हुआ कि वह आउट हो गए हैं. 


और दर्शक भी बाग-बाग हो गए. टेस्ट मैचों में ऐसे कैच मुश्किल ही देखने को मिलते हैं, लेकिन जब मिलते हैं, तो मानो ये पलों को जीवंत कर देते हैं. रबाडा आउट हुए, तो उनके जाने के थोड़ी देर बाद ही दक्षिण अफ्रीका की पारी भी खत्म हो गयी. दक्षिण अफ्रीका के लिए ओनपर सारेल इर्वी ने 73, तो मार्को जानसेन ने 48 रन बनाए. निचले क्रम में केशव महाराज ने तेज 41 और नंबर दस बल्लेबाज नॉर्जे ने 28 रन बनाए और इससे दक्षिण अफ्रीका की पारी 236 रनों तक पहुंचने में सफल रही.
 

* यह भी पढ़ें:

14yearsofViratKohli: आजम अपनी Latest Photos को लेकर हुए ट्रोल, यूजर्स ने कहा- वजम कम करो

"मेरा नाम ही वनडे क्रिकेट से बना है, सब बेकार की बातें हैं”, चहल ने दिया अफवाहों का सीधा जवाब, इंस्टाग्राम पर फैंस से की खास अपील

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रबाडा ने इंग्लैंड को रुलााया, शोएब का चैलेंज बराबर, सिर्फ दो शॉट्स में करेंगे इन 8 दिग्गजों का काम-तमाम