राष्ट्रगान से पहले कप्तान केएल राहुल के अंदाज ने जीता दिल, करोड़ों फैंस बोले, वाह राहुल वाह, video हो रहा वायरल

Zimbabwe vs India, 1st ODI: जिसने भी केएल राहुल (KL Rahul) का यह वीडियो देखा, उसका इस बल्लेबाज के प्रति सम्मान बढ़ गया.

राष्ट्रगान से पहले कप्तान केएल राहुल के अंदाज ने जीता दिल, करोड़ों फैंस बोले, वाह राहुल वाह, video हो रहा वायरल

Zimbabwe vs India, 1st ODI: KL Rahul को लेकर फैंस चर्चा कर रहे हैं

खास बातें

  • केएल राहुल से सीखिए तिरंगे का सम्मान !
  • "हमें आप पर गर्व है"
  • केएल राहुल का बच्चों को संदेश!
नई दिल्ली:

Zimbabwe vs India, 1st ODI: जिंबाब्वे के खिलाफ वीरवार से शुरू हुई तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मैच से लंबे समय तक चोटिल रहे केएल राहुल (KL Rahul) ने वापसी की. केएल राहुल मैच में पारी की शुरुआत करने तो नहीं उतरे, लेकिन उनकी एक अदा मैच खत्म होने के बाद तक करोड़ों भारतीय फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रही. वास्तव में केएल राहुल (KL Rahul & national anthem) ने कुछ ऐसा किया, जो करोड़ों भारतीयों को मैसेज देखा. और जिसने भी केएल राहुल के इस अंदाज को देखा, वह वाह-वाह कर उठा.

दरअसल हुआ यह है कि टॉस के बाद जब दोनों ही टीमें मैदान पर राष्ट्रगान के लिए एकत्रित हुईं, तो केएल राहुल बबलगम चबाते हुए मैदान पर पहुंचे. और कतार में भी लग गए, लेकिन जैसे ही देश के राष्ट्रगान होने की घोषणा हुई, तो केएल ने तुरंत ही हाथ से बबलगम को मुंह से बाहर निकल लिया और वह एकदम से सावधान की मु्द्रा में आ गए. केएल का यह अंदाज कैमरों में कैद हो गया. और जल्द ही बाहर भी आ गया और देखते ही देखते यह  सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो गया और अभी तक हो रहा है. 

फैंस केएल को सराह रहे हैं


हमें आप पर गर्व है..ऐसे संदेशों की भरमार है

जब सराहने वाली बात होगी, तो हर कोई सराहेगा

केएल के इस अंदाज ने करोडों देशवासियों और फैंस को संदेश दिया है कि आपको अपने देश के राष्ट्रगान का सम्मान हर हाल में करना चाहिए. आप किसी भी तरह के हालात में क्यों न फंसे हों, लेकिन जब बात राष्ट्रगान की आती है, तो आपको तमाम बातों को भूलकर वह करना चाहिए, जो आपकी ड्यूटी है. और यही केएल राहुल ने किया, जिसे सोशल मीडिया पर फैंस जमकर सराह रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

14yearsofViratKohli: किंग कोहली ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पूरे किए 14 साल, सोशल मीडिया पर फैंस ने यूं काटा बवाल- Video

"मेरा नाम ही वनडे क्रिकेट से बना है, सब बेकार की बातें हैं”, Rohit Sharma ने ODI फॉर्मेट को लेकर चल रही बहस को खारिज किया

इस प्रतियोगिता से Neeraj Chopra करेंगे वापसी, अगस्त में यहां होगी चैंपियनशिप, जानिए पूरी डिटेल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com