Eng vs Ind: भारतीय टीम इंग्लैंड पहुंची, केएल राहुल ने तस्वीर पोस्ट करके की पुष्टि

WTC Final: बहरहाल, इंग्लैंड पहुंचने के बाद भारतीय दल को तीन दिन अनिवार्य क्वारंटीन नियम का पालन करना होगा. और इसके बाद धीरे-धीरे चरणबद्ध ट्रेनिंग से पहले लगातार कोविड-19 टेस्ट भी पास करने होंगे. बहरहाल, केएल राहुल ने इंग्लैंड पहुंचने के साथ ही 'टचडाउन' के कैप्शन के साथ ही केएल राहुल ने तस्वीर पोस्ट की. इस तस्वीर में राहुल को एयरक्राफ्ट के सामने खड़े दिखायी दे रहे हैं.

Eng vs Ind:  भारतीय टीम इंग्लैंड पहुंची, केएल राहुल ने तस्वीर पोस्ट करके की पुष्टि

केएल राहुल के लिए यह दौरा बहुत ही अहम है

खास बातें

  • टीम इंडिया इंग्लैंड पहुंची
  • टीम साउथंप्टन में होटल पहुंची
  • तीन दिन क्वारंटीन में रहेंगे खिलाड़ी
नई दिल्ली:

बुधवार देर रात इंग्लैंड के करीब  चार महीने लंबे दौरे के लिए रवाना हुयी टीम विराट (Virat Kohli) ने इंग्लैंड की धरती पर अपने कदम रख दिए हैं. लंदन हवाई अड्डे पर पहुंचने की तस्वीर को केएल राहुल (KL Rahul) ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके यह मैसेज दे दिया कि खिलाड़ियों सहित भारतीय दल चार्टर विमान में सुरक्षित इंग्लैंड पहुंच गया है. हवाई अड्डे से दल सीधे होटल रवाना होगा और यह होटल भी एक तरह से स्टेडियम परिसर में ही है. भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैच खेलने से पहले 18 से 2 जून तक WTC Final में न्यूजीलैंड के साथ भिड़ेगी. 

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर भारत के कोविड-19 प्रभावितों के लिए पैसा जुटाने की मुहिम में हिस्सा लेंगे

बहरहाल, इंग्लैंड पहुंचने के बाद भारतीय दल को तीन दिन अनिवार्य क्वारंटीन नियम का पालन करना होगा. और इसके बाद धीरे-धीरे चरणबद्ध ट्रेनिंग से पहले लगातार कोविड-19 टेस्ट भी पास करने होंगे. बहरहाल, केएल राहुल ने इंग्लैंड पहुंचने के साथ ही 'टचडाउन' के कैप्शन के साथ ही केएल राहुल ने तस्वीर पोस्ट की. इस तस्वीर में राहुल को एयरक्राफ्ट के सामने खड़े दिखायी दे रहे हैं.

एंडरसन ने कीवी टीम के 'दीवार' विलियमसन को किया बोल्ड, देखते रह गए NZ कप्तान- Video


भारत के लिए केएल राहुल का टीम के साथ होना एक अच्छी खबर है. पिछले दिनों केएल राहुल मई में एपेंडिक्स की सर्जरी से गुजरे थे. आईपीएल के दौरान केएल राहुल को पेट में तेज दर्द उठा था और वह बीच आईपीए से ही बाहर हो गए थे. केए राहुल एक तरह से पुनर्वास कार्यक्रम से गुजर रहे हैं. उन्हें फिटनेस टेस्ट पास करने की सूरत में ही अंतिम इलेवन में जगह दी गयी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ में बिके थे. ​