Eng vs Ind 4th Test: कैफ ने इस शख्स को बताया अपना टीचर, तो सहवाग बोले कि यह मुझे अब पिटवाकर रहेगा

Eng vs Ind 4th Test, Day 4: होस्ट ने टीचर्स-डे का जिक्र किया, तो कैफ बोले मेरे जीवन में यहां तक पहुंचने में टीजरों का योगदान है. मेरे मां-बाप मेरे पहले टीचर रहे और इसके अलावा मेरे भाई और बहन में मेरे टीचर रहे, जिनसे मैंने बहुत ज्यादा सीखा. लेकिन इसके बाद जो कैफ ने कहा वह बहुत ही हैरान करने वाला था

Eng vs Ind 4th Test: कैफ ने इस शख्स को बताया अपना टीचर, तो सहवाग बोले कि यह मुझे अब पिटवाकर रहेगा

Eng vs Ind 4th Test: सहवाग और कैफ का जिक्र बहुत ही मजेदार

नयी दिल्ली:

Eng vs Ind 4th Test, Day 4: अब यह तो आप जानते ही हैं कि आज रविवार को टीचर्स-डे है. और इस मौके पर आम ही नहीं, खास ने अपने गुरुओं को याद किया. केनिंगटन ओवल टेस्ट के चौथे दिन कमेंट्री के दौरान पहले सबा करीम और विवेक राजदान ने विस्तार से चर्चा करते हुए अपने टीचरों को याद किया. विवेक राजदान ने बताया कि कैसे उन्हें 12वीं क्लास में कभी अकाउंट्स और गणित समझ में नहीं आया और वह आज जो कर रहे हैं, टीचरों के आशीर्वाद से ही कर रहे हैं. वहीं, जब कमेंट्री की बारी सहवाग और कैफ की आयी, तो लंच में बहुत ही मजेदार वाक्या हुआ. 

होस्ट ने टीचर्स-डे का जिक्र किया, तो कैफ बोले मेरे जीवन में यहां तक पहुंचने में टीजरों का योगदान है. मेरे मां-बाप मेरे पहले टीचर रहे और इसके अलावा मेरे भाई और बहन में मेरे टीचर रहे, जिनसे मैंने बहुत ज्यादा सीखा. लेकिन इसके बाद जो कैफ ने कहा वह बहुत ही हैरान करने वाला था और वीरू बोले कि आप ने तो छक्का लगा दिया. आपने गेंद बाउंड्री के पार पहुंचा ही और आप मुझे अब पिटवाओगे.

शास्त्री समेत स्टॉफ के 4 सदस्यों को आइसोलेट किया गया, फ्लो टेस्ट में पॉजिटिव निकले

जो रोहित ने कर डाला, वह तो सहवाग भी नहीं कर सके, "शहंशाह" को कोई चुनौती नहीं

टीम में चयन पर पति की अनदेखी से अश्विन की पत्नी ने यूनीक स्टाइल में कसा ताना, Video

सिक्योरिटी गार्ड को चकमा देखकर मैदान में घुसने वाले फैन 'जार्वो' को पुलिस ने किया गिरफ्तार


 दरअसल कैफ ने कहा कि मेरी पत्नी पूजा भी मेरी टीचर हैं, जिनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है. कैफ का इतना कहना था कि स्टूडियो में ठहाका गूंज उठा. वीरू बोले कि कैफू अब तो हमें भी पत्नी का शुक्रिया करना होगा वर्ना पिटायी होगी. और इसके बाद सहवाग ने गंभीर होते हुए कहा कि सही है कि मेरी पत्नी भी टीचर रही हैं. मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है और आज भी हर दिन वह मेरी इंग्लिश में सुधार करवाती हैं. कुल मिलाकर होस्ट और इन दोनों खिलाड़ियों के बीच यह चर्चा बहुत ही मजेदार रही, जिसका फैंस ने जमकर लुत्फ उठाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  ​अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के CEO ने कहा, तालिबान को पसंद है किक्रेट