Eng vs Ind 4th Test: टीम में चयन पर पति की अनदेखी से अश्विन की पत्नी ने यूनीक स्टाइल में कसा ताना, Video

Ind vs Eng 4th Test: दरअसल प्रीति ने शब्दों के जरिए तो कुछ नहीं कहा, लेकिन वीडियो के जरिए तंज कसा है. अब यह तो साफ नहीं है कि वीडियो में उनकी अपनी बच्ची है या कोई और, लेकिन यह वीडियो सबकुछ बताने के लिए काफी है कि ऑफी की पत्नी की मनोदशा पतिदेव के अभी तक कोई भी टेस्ट न खेलने पर कैसी है. 

Eng vs Ind 4th Test: टीम में चयन पर पति की अनदेखी से अश्विन की पत्नी ने यूनीक स्टाइल में कसा ताना, Video

Eng vs Ind 4th Test: अश्विन की अदनेखी से उनकी पत्नी भी बहुत ज्यादा आहत हैं

नयी दिल्ली:

Eng vs Ind 4th Test: अब यह तो आप जानते ही हैं कि रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को लेकर कितना ज्यादा डिबेट का बाजार गरम है. लगातार कमेंट्री  के दौरान क्रिकेट पंडित और विशेषज्ञ  लगातार चर्चा कर रहे हैं कि आखिर अश्विन से ऐसा क्या गुनाह हो गया, जो उन्हें चौथे टेस्ट से बाहर रखा गया. सभी जानते हैं जब इग्लैंड भारत में टेस्ट खेलने आया था, तो अश्विन और लेफ्टी अक्षर पटेल ने मेहमानों का क्या हाल किया था, लेकिन चौथे टेस्ट में इंग्लैंड के दिग्गज भी कह उठे कि यह तो हद ही हो गयी. चार लेफ्टी बल्लेबाज होने के बावजूद अश्विन को इलेवन में जगह नहीं दी गयी. बहरहाल इस विषय को लेकर अब उनकी पत्नी प्रीति नारायण ने भी अपना पक्ष रखा है, लेकिन उन्होंने इसके लिए अनूठे अंदाज का सहारा लिया है. 

दरअसल प्रीति ने शब्दों के जरिए तो कुछ नहीं कहा, लेकिन वीडियो के जरिए तंज कसा है. अब यह तो साफ नहीं है कि वीडियो में उनकी अपनी बच्ची है या कोई और, लेकिन यह वीडियो सबकुछ बताने के लिए काफी है कि ऑफी की पत्नी की मनोदशा पतिदेव के अभी तक कोई भी टेस्ट न खेलने पर कैसी है. 

- ये भी पढ़ें - -
ENG vs IND: फैन्स द्वारा 'LORD' कहे जाने पर शार्दुल ठाकुर ने ऐसे किया रिएक्ट, देखें Video
आखिरी बल्लेबाज को आउट करने के लिए सभी 10 खिलाड़ी ने पिच के पास आकर की फील्डिंग, लेकिन फिर हुआ ऐसा- 
Umesh Yadav की 'डेंजर गेंद' पर बोल्ड होने से शॉक्ड Joe Root, आउट होने के बाद पिच देखने लगे- Video
T20 World Cup: यह है टी20 विश्व कप के लिए संभावित भारतीय टीम, इस खिलाड़ी ने दी सेलेक्टरों को बहुत ज्यादा टेंशन


पत्नी है, तो समझा जा सकता है कि इस विषय पर प्रीति की पीड़ा भी कुछ ऐसी ही होगी, जैसी अश्विन की है. ड्रेसिंग रूम बीच-बीच में कैमर की नजर पड़ने पर उनकी बेचैनी और बॉडी लैंग्वज देखकर साफ समझा जा सकता है कि यह ऑफ स्पिनर कितना ज्यादा आहत है. बहरहाल, बात उस वीडियी की करते हैं, जिसके जरिए अश्विन की पत्नी ने तंज कसा है. 

दरअसल इस वीडियो में एक बच्ची दूरदर्शी के माध्यम से मैच या कुछ और देखने की कोशिश कर रही है. लेकिन प्रीति नारायण ने लिखा कि यह बच्ची मैदान पर अश्विन को खोज रही है. वैसे प्रीति ही नहीं, बाकी लोग भी अश्विन को ढूंढ रहे हैं. मन और विवेक की सूक्ष्मदर्शी से यह साफ देख रहे हैं कि ओवल में चौथी पारी में अश्विन की कमी खल सकती है. खासतौर पर तब, जब विपक्षी टीम में चार लेफ्टी बल्लेबाज हों. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के CEO ने कहा, तालिबान को पसंद है किक्रेट