Eng vs Ind 3rd Test: क्या सूर्यकुमार यादव को मिलेगा तीसरे टेस्ट में मौका, यह है भारत की संभावित XI

Eng vs Ind 3rd Test: इसमें दो राय नहीं कि टीम मैनेजमेंट पर चेतेश्वर पुजारा को बाहर बैठाने का बहुत ज्यादा दबाव है. हालांकि, पिछले दिनों केएल राहुल और फिर बाद में अजिंक्य रहाणे ने उनका खासा बचाव किया था. वहीं पुजारा की लॉर्ड्स में बैटिंग की तारीफ भी हुयी. लेकिन इसके बावजूद उन पर तलवार तो लटक ही रही है. 

Eng vs Ind 3rd Test: क्या सूर्यकुमार यादव को मिलेगा तीसरे टेस्ट में मौका, यह है भारत की संभावित XI

Eng vs Ind 3rd Test: चेतेश्वर पुजारा को लेकर सवाल हो रहे हैं.

नयी दिल्ली:

Eng vs Ind: इंग्लैंड और भारत के इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच कल शनिवार से हैडिग्ले में लीड्स में खेला जाएगा. भारत 1-0 के साथ सीरीज में बढ़त पर है और जाहिर है कि जब टीम विराट मैदान पर उतरेगी, तो उसका मनोबल आसमान छू रहा होगा. और बल्लेबाजों की सतायी इंग्लैंड टीम को अगर वापसी करनी है, तो उसे बहुत ही उम्दा प्रदर्शन करना होगा. टीम इंडिया पिछले दो टेस्ट मैच जीती जरूर, लेकिन मिड्ल ऑर्डर को लेकर चिंता बनी हुयी है. खासकर चेतेश्वर पुजारा किसी को नहीं भा रहे हैं. अब देखने की बात यह होगी कि क्या तीसरे टेस्ट में पुजारा खेलेंगे या फिर सूर्यकुमार यादव को मौका दिया जाएगा. 

पाकिस्तानी पूर्व कप्तान ने सुझाया नाम कि शास्त्री के बाद कौन हो टीम विराट का कोच

वहीं, यह भी चर्चा चल रही है कि क्या मैनेजमेंट इस मैच में भी ऑफी आर. अश्विन को इलेवन से बाहर रखेगा या फिर उन्हें खिलाया जाएगा. अश्विन को न खिलाने पर टीम को काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी, लेकिन लॉर्ड्स में मिली जीत ने इस आलोचना को दबा दिया. बहरहाल, तीसरे टेस्ट में भारतीय संभावित इलेवन इस प्रकार है: 


1. विराट कोहली (कप्तान) 2. रोहित शर्मा 3. चेतेश्वर पुजारा/सूर्यकुमार यादव 4. अजिंक्य रहाणे 5. ऋषभ पंत (विकेटकीपर)  6. रवींद्र जडेजा 7. मोहम्मद सिराज 8. मोहम्मद शमी 9. शार्दूल ठाकुर 11. जसप्रीत बुमराह

शास्त्री को इंग्लैंड में खल रही है बाउंसर और बीमर की कमी, Video किया पोस्ट

इसमें दो राय नहीं कि टीम मैनेजमेंट पर चेतेश्वर पुजारा को बाहर बैठाने का बहुत ज्यादा दबाव है. हालांकि, पिछले दिनों केएल राहुल और फिर बाद में अजिंक्य रहाणे ने उनका खासा बचाव किया था. वहीं पुजारा की लॉर्ड्स में बैटिंग की तारीफ भी हुयी. लेकिन इसके बावजूद उन पर तलवार तो लटक ही रही है. 

VIDEO: कुछ दिन पहले मोहम्मद कैफ ने श्रीलंका सीरीज को लेकर खास बात की थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com