WPL 2024 का Viral छक्का, कार का टूटा शीशा, आरसीबी स्टार एलिसे पेरी के रिएक्शन ने लूटी महफ़िल

Ellyse Perry Six Broke Car's Window Glass: मेघना और मंधाना (80 रन) ने 5.3 ओवर में 51 रन जोड़कर रॉयल चैलेंजर्स को एक मजबूत शुरूआत दी.

WPL 2024 का Viral छक्का, कार का टूटा शीशा, आरसीबी स्टार एलिसे पेरी के रिएक्शन ने लूटी महफ़िल

Ellyse Perry Six viral video in WPL 2024

Ellyse Perry Six Broke Car's Window Glass: बेंगलुरु का एम चिन्नास्वामी स्टेडियम सोमवार को यूपी वारियर्स के खिलाफ महिला प्रीमियर लीग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाजों की जबरदस्त हिटिंग का गवाह बना. कप्तान स्मृति मंधाना और स्टार ऑलराउंडर एलिसे पेरी के आकर्षक अर्धशतकों ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 20 ओवर में तीन विकेट पर 198 रन के मजबूत स्कोर तक पहुंचाया. दो मैचों की हार के सिलसिले से बाहर निकलने के लिए, आरसीबी ने सोफी डिवाइन के स्थान पर एस मेघना को ओपनिंग स्लॉट में पदोन्नत किया और यह कदम सफल रहा.

मेघना और मंधाना (80 रन 50 गेंद, दस चौके और तीन छक्के) ने 5.3 ओवर में 51 रन जोड़कर रॉयल चैलेंजर्स को एक मजबूत मंच दिया और मेजबान टीम ने पावर प्ले को 1 विकेट पर 57 रन पर समाप्त किया, जो डब्ल्यूपीएल 2 में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है. पेरी (58 रन 37 गेंद, चार चौके, चार छक्के) के साथ मंधाना ने दूसरे विकेट के लिए सिर्फ 64 गेंदों पर 95 रन जोड़कर उस शुरुआत को बेहतर बनाया, क्योंकि लगातार गर्मी के कारण यूपी की गेंदबाज कमजोर पड़ गई थी.

बाएं हाथ की इस बल्लेबाज की टाइमिंग आश्चर्यजनक थी क्योंकि उन्होंने पार्क के चारों ओर शॉट खेले और स्पिनरों के साथ उपेक्षापूर्ण व्यवहार किया. इससे उसे बहुत आत्मविश्वास मिलेगा क्योंकि वह अक्सर ट्विकर्स के खिलाफ फंस जाती है. मंधाना, जिन्हें 28 रन पर आउट किया गया था, विशेष रूप से ऑफ स्पिनर चमारी अथापथुथु और बाएं हाथ की तेज गेंदबाज अंजलि सरवानी पर गंभीर थीं, जिन पर उन्होंने कई चौके और छक्के लगाए.


लेकिन आरसीबी के प्रशंसकों को शांत करने के लिए ऑफ स्पिनर दीप्ति शर्मा का स्लॉग-स्वीप डीप मिडविकेट पर पूनम खेमनार के हाथों समाप्त हो गया. हालाँकि, पेरी, (Ellyse Perry Viral Six break car glass) जिन्होंने बाएं हाथ की स्पिनर राजेश्वरी गायकवाड़ पर लगातार दो छक्के मारे और ऋचा घोष ने तीसरे विकेट के लिए 18 गेंदों पर 42 रन जोड़े, जिससे आरसीबी मजबूत स्कोर पर पहुंच गई. उनका एक छक्का तो डिस्प्ले कार की खिड़की को तोड़ने तक चला गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कप्तान एलिसा हीली के अर्धशतक (55 रन 38 गेंद, सात चौके और  तीन छक्के) को छोड़कर वारियर्स के लक्ष्य के बारे में लिखने के लिए कुछ भी नहीं था क्योंकि यह 175/8 पर समाप्त हुआ.