यह ख़बर 22 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

'नहीं बता सकता कि सचिन ने भारत में अपना अंतिम टेस्ट खेल लिया या नहीं'

खास बातें

  • पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने शुक्रवार को कहा कि वह भविष्यवाणी नहीं कर सकते कि सचिन तेंदुलकर ने यहां ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और अंतिम मैच से भारतीय सरजमीं पर अपना आखिरी मैच खेल लिया है या नहीं।
नई दिल्ली:

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने शुक्रवार को कहा कि वह भविष्यवाणी नहीं कर सकते कि सचिन तेंदुलकर ने यहां ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और अंतिम मैच से भारतीय सरजमीं पर अपना आखिरी मैच खेल लिया है या नहीं।

गावस्कर ने कहा, ‘‘आप नहीं जानते। 2006-07 से, तेंदुलकर के संन्यास को लेकर बातें चल रही हैं। लेकिन वह इसी तरह से खेल रहा है।’’ जब उनसे पूछा गया कि क्या तेंदुलकर ने यहां फिरोजशाह कोटला मैदान पर भारतीय सरजमीं पर अपना अंतिम मैच खेल लिया है तो उन्होंने ‘एनडीटीवी’ से कहा, ‘‘केवल वह (तेंदुलकर) इसे जानता है।’’

गावस्कर ने कहा कि भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के सभी चारों मैचों में टॉस गंवाने से नाखुश नहीं होंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, ‘‘अगर देखे तो धोनी इसकी शिकायत नहीं करेंगे। उसने सीरीज के पिछले तीन टेस्ट मैचों में टास गंवा दिया और आज भी टॉस नहीं जीत सका। लेकिन भारत ने सभी तीनों मैच जीत लिए इसलिए वह शिकायत नहीं करेगा।’’