विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 29, 2022

INDvsWI 1st T20 : DK द रियल फिनिशर, सोशल मीडिया पर बजा दिनेश कार्तिक का डंका, फिर खेली तूफानी पारी

..दिनेश कार्तिक का आना बाकी था और सभी को पता था कि जब तक दिनेश कार्तिक क्रीज पर है टीम इंडिया एक अच्छा स्कोर बना लेगी और वही हुआ भारतीय टीम अपने निर्धारित 20 ओवरों में 190 रन बनाने में कामयाब रही.

Read Time: 3 mins
INDvsWI 1st T20 : DK द रियल फिनिशर, सोशल मीडिया पर बजा दिनेश कार्तिक का डंका, फिर खेली तूफानी पारी
दिनेश कार्तिक ने 19 गेंदों में 41 रनों की धुआंधार पारी खेली.
नई दिल्ली:

पहले टी20 में भारत (INDvsWI 1st T20) को मजबूत स्कोर तक ले जाने की जिम्मेदारी दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) पर थी उन्होंने इस काम को बखूबी निभाया . दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने एक बार फिर से दिखा दिया कि क्यों उन्हें धोनी के बाद सबसे अच्छा फिनिशर बताया जा रहा है. एक समय भारतीय टीम मुश्किल में दिखाई दे  रही थी और ऐसा लग रहा था कि भारत बड़ा स्कोर नहीं बना पाएगा. 

लेकिन अभी दिनेश कार्तिक का आना बाकी था और सभी को पता था कि जब तक दिनेश कार्तिक क्रीज पर है टीम इंडिया एक अच्छा स्कोर बना लेगी और वही हुआ भारतीय टीम अपने निर्धारित 20 ओवरों में 190 रन बनाने में कामयाब रही. उन्होंने 19 गेंदों में 41 रनों की धुआंधार पारी खेली. सोशल मीडिया पर दिनेश कार्तिक कीम जमकर तारीफ हो रही है.यूजर्स ने कहा कि इसी तरह का फिनिशर भारतीय टीम को चाहिए था

इससे पहले, वेस्टइंडीज ने त्रिनिदाद में ब्रायन लारा क्रिकेट अकादमी में पांच मैचों की श्रृंखला के पहले टी 20 आई में भारत के खिलाफ टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया.  भारत के कप्तान रोहित शर्मा आज सबको चौंकाते हुए सूर्यकुमार यादव के साथ ओपनिंग करने के लिए आए. भारत को अच्छी शुरुआत हुई लेकिन मीडिल ओवर्स में जब लगातार विकेट गिरते रहे तो थोड़ी देर के लिए भारतीय टीम चिंता में थी, लेकिन अभी दिनेश कार्तिक का आना बाकी था और सभी को पता था कि जब तक दिनेश कार्तिक क्रीज पर है टीम इंडिया एक अच्छा स्कोर बना लेगी और वही हुआ भारतीय टीम अपने निर्धारित 20 ओवरों में 190 रन बनाने में कामयाब रही. उन्होंने 19 गेंदों में 41 रनों की धुआंधार पारी खेली. सोशल मीडिया पर दिनेश कार्तिक कीम जमकर तारीफ हो रही है.यूजर्स ने कहा कि इसी तरह का फिनिशर भारतीय टीम को चाहिए था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
VIDEO: मार्नस लाबुशेन ने कैच पकड़ने के लिए दांव पर लगा दी जान, अब दुनिया कर रही उन्हें सलाम
INDvsWI 1st T20 : DK द रियल फिनिशर, सोशल मीडिया पर बजा दिनेश कार्तिक का डंका, फिर खेली तूफानी पारी
Pakistan exit from T20 World Cup Saqlain Mushtaq angry reaction viral says heartbreaking and embarrassing
Next Article
"शर्मनाक है कि हम...", T20 वर्ल्ड कप से पाकिस्तान बाहर, सकलैन मुश्ताक के लिए बर्दाश्त करना हुआ मुश्किल, गुस्से में कह दी बड़ी बात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;