विज्ञापन
This Article is From Feb 08, 2024

क्या रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो? सोशल मीडिया पर यूजर्स कर रहे ऐसा कमेंट

कुछ यूजर्स ने लिखा कि इन दोनों खिलाड़ियों ने कभी एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को फॉलो ही नहीं किया था तो कुछ ने लिखा कि यह हार्दिक पांड्या थे, जिन्होंने रोहित शर्मा को अनफॉलो किया है ना कि रोहित शर्मा ने.

क्या रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो? सोशल मीडिया पर यूजर्स कर रहे ऐसा कमेंट
क्या रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो?

आईपीएल 2024 की शुरुआत से पहले मुंबई इंडियंस द्वारा रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान नियुक्त करने को लेकर चर्चा काफी समय तक सुर्खियों में रही. मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी से पहले सबको हैरान करते हुए गुजरात टाइटन्स से हार्दिक पांड्या का ट्रेड किया था. इस ट्रेड के कुछ दिनों बाद मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान नियुक्त करने का फैसला लिया. हार्दिक पांड्या के कप्तान बनने का मतलब था कि रोहित शर्मा जो बीते 10 सीजन से टीम की अगुवाई कर रहे थे, उन्हें कप्तानी से हटना पड़ा. इसको लेकर काफी दिनों तक चर्चा हुई. वहीं बीते दिनों यह मुद्दा एक बार फिर तब चर्चा में आया जब मुंबई इंडियंस के कोच फ्रेंचाइजी के इस कदम की को लेकर स्पष्टता दी. लेकिन इसके बाद फ्रेंचाइजी के फैसले की काफी आलोचना हुई और रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह की इस मुद्दो पर एक तरह से नकारात्मक प्रतिक्रिया आई. वहीं इस घटना के बाद से ही सोशल मीडिया एक बार फिर उन दावों से भर गया कि दोनों क्रिकेटरों ने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है.

हालांकि, इन अफवाहों को लेकर कोई प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं की गई और सोशल मीडिया यूजर्स ने इस मुद्दे पर अपने-अपने दावे पेश किए हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि इन दोनों खिलाड़ियों ने कभी एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को फॉलो ही नहीं किया था तो कुछ ने लिखा कि यह हार्दिक पांड्या थे, जिन्होंने रोहित शर्मा को अनफॉलो किया है ना कि रोहित शर्मा ने.

पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस ने दिसंबर में घोषणा की था कि ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या लीग के 2024 संस्करण में टीम का नेतृत्व करेंगे. हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2022 और आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटन्स का नेतृत्व किया था. उनकी अगुवाई में टीम ने लीग के अपने पहले संस्करण में खिताब अपने नाम किया था. इसके अलावा टीम दूसरे सीजन में फाइनल में पहुंचने में सफल रही थी.

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: "अगर विराट वापस आते हैं तो..." ब्रैंडन मैक्कुलम ने कोहली की वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान

यह भी पढ़ें: ईशान किशन को लेकर आई बड़ी अपडेट, नहीं मानी कोच राहुल द्रविड़ की बात, सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से धोना पड़ेगा हाथ ?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
IND vs NZ 2nd Test: "डियर रोहित शर्मा, आई रेस्पेक्ट यू ए लॉट, बट...", फैन ने स्टाइल में की भारतीय कप्तान से यह अपील
क्या रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो? सोशल मीडिया पर यूजर्स कर रहे ऐसा कमेंट
IND vs NZ: "It's not possible..." VVS Laxman big statement on Rohit Sharma's captaincy After Team India 46 All Out
Next Article
IND vs NZ: "यह संभव नहीं है कि..." 46 पर ऑल-आउट हुई टीम फिर भी लक्ष्मण ने की रोहित शर्मा की तारीफ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com