Watch: धोनी..धवन के शोर से स्टेडियम में उमड़ी भीड़, फैंस को मिला....

सोमवार को नोएडा स्टेडियम में बड़ी संख्या में फैंस उमड़ पड़े. और हर किसी की चाह धोनी और धवन को देखने की थी

Watch: धोनी..धवन के शोर से स्टेडियम में उमड़ी भीड़, फैंस को मिला....

नई दिल्ली:

मंगलवार को नोएडा स्टेडियम में एकदम से माहौल में गर्मी आ गई. और बड़ी संख्या में स्टेडियम में जमा लोग धोनी और शिखर धवन को देकने उमड़ पड़े. माहौल में धोनी आया, धवन आया...का शोर गूंज उठा. और देखते ही देखते यह खबर स्टेडियम परिसर में फैल गई. लेकिन जब लोग इन दोनों के नजदीक पहुंचे, तो उन्हें खासी निराशा हुई क्योंकि ये वास्तव में धोनी और धवन नहीं, बल्कि उनके हमशक्ल थे, जो नोएडा स्टेडियम में पहुंचे थे. ये दोनों ही इन दिनों खेली जा रही वेटरन प्रीमियर लीग में सचिन के हमशक्ल के साथ भी मंच पर दिखाई पड़ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: 

Ind vs Eng 5th Test: अब जायसवाल की नजर गावस्कर के ग्रेट रिकॉर्ड पर, इसका बचना बहुत मुश्किल


जायसवाल के लिए सचिन का यह रिकॉर्ड है बड़ा चैलेंज, टक्कर पाकिस्तानी मोहम्मद यूसुफ से भी

बहराल, ये असल धोनी और धिवन भले ही न हों, लेकिन इन दोनों ने स्टेडियम पहुंचकर जरूर फैंस को मुस्कुराने का मौका जरुरत दे दिया. और बड़ी संख्या में ऐसे भी फैंस थे, जो इन दोनों से मिलकर इतने ज्यादा खुश थे कि मानो इनकी असल धोनी और धवन से मुलाकात हो गई. और इन दोनों का फैंस से मिलना किसी सांत्वना पुरस्कार जैसा रहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धोनी के हमशक्ल ऋषभ ने कहा कि वे इंदौर के रहने वाले हैं और सभी लोग उन्हें माही भाई के नाम से जानते हैं. ऋषभ जिला स्तर पर भी कई बार खेल चुके हैं. बहरहाल, अच्छी बात यह है कि जहां असल धोनी और धवन नहीं पहुंच पाते, ये कम से कम वहां जाकर फैंस के चेहरों पर कुछ तो मुस्कान ला ही देते हैं. और लोगों की मुस्कान बताने के लिए काफी है कि भले ही धोनी और धवन टीम इंडिया से दूर चले हो गए हों, लेकिन इनकी खासकर धोनी की लोकप्रियता अभी भी बरकरार है.