विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 03, 2023

बाइक पर सवार होकर स्टाइलिश लुक में नज़र आए धोनी, वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

धोनी वर्तमान में एक खिलाड़ी के रूप में केवल इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं. जिसके चलते जब आईपीएल नहीं चल रहा हो तो उनके फैंस को अपने पसंदीदा खिलाड़ी की झलक कम ही देखने को मिलती है.

बाइक पर सवार होकर स्टाइलिश लुक में नज़र आए धोनी, वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम
बाइक पर सवार होकर स्टाइलिश लुक में नज़र आए धोनी, वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम
नई दिल्ली:

Dhoni Viral Video: धोनी ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने मैदान के अंदर और बाहर दोनों जगह बहुत प्यार कमाया है. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान, जिन्हें सबसे कठिन परिस्थितियों में भी पिच पर उनके शांत व्यवहार के लिए 'कैप्टन कूल' नाम दिया गया है, उनके फैंस भी दुनिया भर में फैले हुए हैं. कई बार उनके फैंस के साथ उनकी दिल छू लेने वाली बातचीत हुई हैं जो वायरल भी हुई हैं. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 के दौरान भी, धोनी ने लगभग सभी ग्राउंड स्टाफ और एसोसिएशन के सदस्यों के साथ बातचीत करने में समय बिताया और यहां तक ​​​​कि कई फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवाने के लिए समय भी निकाला. इसी बीच ट्विटर पर फिर से सामने आए एक वीडियो में, धोनी को अपने सिक्योरिटी गार्ड को अपनी बाइक पर अपने आवास के मेन गेट तक छोड़ते हुए देखा जा सकता है और उन्होंने गेट पर मौजूद फैंस की तरफ एक हाथ उठाकर वेव भी किया.

यहां देखें वीडियो:

धोनी वर्तमान में एक खिलाड़ी के रूप में केवल इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं. इसका मतलब यह है कि जब आईपीएल नहीं चल रहा हो तो उनके फैंस को अपने पसंदीदा खिलाड़ी की झलक कम ही देखने को मिलती है. हालाँकि, सोशल मीडिया समय-समय पर धोनी को स्पॉट करने में कामयाब रहता है और ये वायरल वीडियो उनके प्रशंसकों के लिए किसी सौगात से कम नहीं है.

इससे कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक क्लिप ऑनलाइन सामने आया था जिसमें धोनी को फ्लाइट में दिखाया गया है जहां एयर होस्टेस उन्हें चॉकलेट देती है. वीडियो पर फैंस ने काफी मज़ेदार कॉमेंट्स किए हैं. इनमें से कुछ कॉमेंट्स को आप पढ़ सकते हैं. "हे भगवान, पूरी दुनिया उसके सामने बिल्ली जैसी हरकत करती है!!" एक प्रशंसक ने लिखा. एक प्रशंसक ने ट्विटर पर लिखा, "चॉकलेट खाने का मन हो गया.एक ने लिखा "अभी कैंडी क्रश डाउनलोड करती हूं. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gautam Gambhir: "मुझे लगता है कि यह...", कोच गंभीर को लेकर रवि शास्त्री ने कही वो बात जो बदल देगी टीम इंडिया की कहानी
बाइक पर सवार होकर स्टाइलिश लुक में नज़र आए धोनी, वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम
social media gives its verdict as early as this big news comes in about Suryakumar Yadav
Next Article
जैसे ही सूर्यकुमार को लेकर आई यह बड़ी खबर, तो सोशल मीडिया ने भी सुना दिया यादव को लेकर यह फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;