यह ख़बर 05 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

धोनी की पीठ में दर्द, कार्तिक टीम में शामिल

खास बातें

  • भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पीठ में दर्द उभर आया है और उनका रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले आखिरी वनडे में खेलना संदिग्ध है। धोनी के बैक अप के तौर पर दिनेश कार्तिक को टीम में शामिल किया गया है।
नई दिल्ली:

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पीठ में दर्द उभर आया है और उनका रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले तीसरे और आखिरी एकदिवसीय मैच में खेलना संदिग्ध है। धोनी के बैक अप के तौर पर दिनेश कार्तिक को टीम में शामिल किया गया है।

धोनी ने शनिवार को नेट्स पर अभ्यास किया, लेकिन बाद में उन्होंने स्वयं जानकारी दी कि उनकी पीठ में दर्द उभर आया है। भारतीय कप्तान ने कहा, सुबह अभ्यास के दौरान मेरी पीठ में हल्का दर्द उभर आया था। हो सकता हो कि ठंड के कारण ऐसा हुआ हो। दिनेश कार्तिक को बैक अप के रूप में बुला लिया गया है, लेकिन उम्मीद है कि कल तक मैं फिट हो जाउंगा।

धोनी से पूछा गया कि यदि वह नहीं खेल पाते हैं, तो उनकी जगह टीम की अगुवाई कौन करेगा, उन्होंने कहा, अभी मुझे फिट होने की उम्मीद है। अभी कल तक देखते हैं। पाकिस्तान के खिलाफ शृंखला में अभी तक भारतीय बल्लेबाजों में केवल धोनी ही अच्छा प्रदर्शन कर पाए हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धोनी से पूछा गया कि उनके नहीं खेल पाने की स्थिति में टीम पर असर पड़ेगा, उन्होंने कहा, यदि दिनेश को मौका मिलता है, तो मुझे पूरी उम्मीद है कि वह भी अच्छा प्रदर्शन करेगा जैसा कि पिछले दो मैच में मैंने किया था। बायें हाथ के बल्लेबाज युवराज सिंह ने अभ्यास सत्र में भाग नहीं लिया, लेकिन धोनी ने बताया कि उन्हें फिटनेस की समस्या नहीं है। उन्होंने कहा, यह अभ्यास सत्र वैकल्पिक था। युवी को फिटनेस की कोई समस्या नहीं है। बस मुझे पीठ दर्द है। टीम के बाकी खिलाड़ियों को फिटनेस की समस्या नहीं है।