विज्ञापन

न्यूजीलैंड को लगा जोरदार झटका, CSK और RCB के स्टार ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट ठुकराया

Devon Conway and Finn Allen rejected central contracts: डेवोन कॉनवे और युवा सलामी स्टार फिन एलन भी उन चुनिंदा खिलाड़ियों के लिस्ट में शामिल हो गए हैं. जिन्होंने टी20 लीग को वरीयता देते हुए अपने राष्ट्रीय टीम का सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट ठुकरा दिया है.

न्यूजीलैंड को लगा जोरदार झटका, CSK और RCB के स्टार ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट ठुकराया
Devon Conway

Devon Conway and Finn Allen rejected central contracts: न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज डेवोन कॉनवे और युवा स्टार सलामी बल्लेबाज फिन एलन भी उन चुनिंदा खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं. जिन्होंने टी20 लीग को वरीयता देते हुए अपने राष्ट्रीय टीम का सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट ठुकरा दिया है. 

हालांकि, कॉनवे ने पूरी तरह से खुद को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से अलग नहीं किया है. न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान एवं मौजूदा स्टार बल्लेबाज केन विलियमसन की तरह ही उन्होंने भी कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है. वह कीवी टीम के लिए ज्यादा से ज्यादा मुकाबलों में शिरकत रहेंगे. 

कॉनवे ने श्रीलंका के खिलाफ नए साल के पहले माह में खेले जाने वाले सीमित ओवरों के प्रारूप से खुद को पूरी तरह से अलग कर लिया है. उस दौरान कॉनवे अफ्रीका में खेले जाने वाले एसए20 लीग में शिरकत करेंगे.

कॉनवे की तरह ही फिन एलन ने भी न्यूजीलैंड की तरफ से मिलने वाले सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से हटने का फैसला लिया है. उन्हें बोर्ड की तरफ से कुछ खास कॉन्ट्रैक्ट साइन करने को नहीं मिला है. हालांकि, कीवी टीम की जरूरत पड़ने पर वह जुड़ने के लिए तैयार रहेंगे. 

डेवोन कॉनवे आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से शिरकत करते हैं. यहां वह सीएसके की टीम का अभिन्न अंग हैं. वहीं फिन एलन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम का हिस्सा रह चुके हैं. मौजूदा समय में एलन किसी आईपीएल फ्रेंचाइजी का हिस्सा नहीं हैं. उम्मीद है आगामी सीजन में उन्हें कोई टीम जरुर अपने बेड़े में शामिल करेगी.

यह भी पढ़ें- VIDEO: राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज ने गेंदबाजों को चुन चुनकर कूटा, खूब लगाए आसमानी छक्के, जीत गई टीम

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Yashasvi Jaiswal: 147 सालों में पहली बार, यशस्वी जायसवाल का टेस्ट क्रिकेट में धमाका, पहले टेस्ट में बनाया खास रिकॉर्ड
न्यूजीलैंड को लगा जोरदार झटका, CSK और RCB के स्टार ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट ठुकराया
Travis Head Record 19-ball half-century smashed 30 runs in an over against Sam Curran became fourth Australian to collect 30 runs in a single over in T20Is
Next Article
Travis Head: ट्रेविस हेड ने रचा इतिहास, ऐतिहासिक पारी खेलकर रिकी पोंटिंग समेत इन दिग्गजों के रिकॉर्ड की बराबरी की
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com