विज्ञापन
Story ProgressBack

India-Pak मैच के बाद Delhi Police के पोस्ट ने मचाई हलचल, न्यूयॉर्क पुलिस से पूछ लिया ऐसा सवाल

India vs Pakistan T20 World cup 2024: टी-20 वर्ल्ड कप में एक बार फिर भारतीय टीम ने कमाल कर दिया है. भारत ने पाकिस्तान को 6 रन से हरा दिया.

Read Time: 2 mins
India-Pak मैच के बाद Delhi Police के पोस्ट ने मचाई हलचल, न्यूयॉर्क पुलिस से पूछ लिया ऐसा सवाल
Delhi Police's viral post on IND vs PAK

Delhi Police's viral post on IND vs PAK: T20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम को शानदार जीत मिली. भारत ने पाकिस्तान को 6 रन से हरा दिया. इस जीत के साथ भारत ने टी-20 वर्ल्ड कप में अपनी दूसरी जीत दर्ज की है. बता दें कि भारत को मिली जीत के बाज दिल्ली पुलिस ने एक खास पोस्ट शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल है. बता दें कि मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी की थी. भारत के द्वारा 120 रन के टारगेट का पीछा करते हुए पाकिस्तान की टीम 20 ओवर में 113 रन ही बना सकी. इस तरह से भारतीय टीम मैच को 6 रन से जीतने में सफल रही. वहीं, भारत को जीत मिलते ही Delhi Police ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किा और लिखा, "मैच के बाद केवल दो आवाजें आ रही थीं. एक 'इंडिया... इंडिया' और दूसरी शायद टूटे हुए टेलीविजन की. क्या आप इसकी पुष्टि कर सकते हैं?" दिल्ली पुलिस के इस पोस्ट पऱ फैन्स के भी खूब कमेंट आ रहे हैं. 

दिल्ली पुलिस ने पोस्ट में न्यूयॉर्क पुलिस को भी टैग किया है. वैसे, भारत की टीम की ओऱ से पंत ने सबसे ज्यादा 42 रन की पारी खेली थी. वहीं, दूसीर ओर पाकिस्तान की ओर से सिर्फ मोहम्मद रिजवान संभल कर बल्लेबाजी कर पाए., रिजवान ने मैच में 44 गेंद पर 31 रन की पारी खेली. रिजवान को जसप्रीत बुमराह ने आउट कर मैच का पूरा पासा ही पलट कर रख दिया था. 

मैच में बुमराह ने पहले बाबर आजम, फिर मोहम्मद रिजवान औऱ इसके बाद इफ्तिखार अहमद को आउट कर भारतीय टीम को जीत के दरवाजे पर लाकर खड़ा कर दिया था. अब भारतीय टीम 12 जून को यूएसके के खिलाफ मैच खेलेगी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पैट कमिंस ने रचा इतिहास, T20 World Cup में 2 बार हैट्रिक लेने वाले दुनिया के पहले गेंदबाज बने
India-Pak मैच के बाद Delhi Police के पोस्ट ने मचाई हलचल, न्यूयॉर्क पुलिस से पूछ लिया ऐसा सवाल
Wasim Akram, Harbhajan Singh and Navjot Singh Sidhu danced PATILA Watch Video
Next Article
''पटिला'', वसीम अकरम, हरभजन सिंह और नवजोत सिद्धू ने अनोखे गाने पर किया जबरदस्त डांस, VIDEO
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;