IPL में डेब्यू करने वाले गेंदबाज ने दिखाया जज्बा, एक ओवर में लुटाए 18 रन फिर बल्लेबाज को आउट कर लिया बदला

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 43वें मैंच में जॉर्ज गार्टन (George Garton) को आरसीबी की टीम (RCB) में खेलने का मौका मिला. यह उनके आईपीएल करियर का पहला मैच था. लेकिन उनकी शुरूआत अच्छी नहीं रही. लुईस ने उनके खिलाफ आक्रमक अंदाज में बल्लेबाजी की.

IPL में डेब्यू करने वाले गेंदबाज ने दिखाया जज्बा, एक ओवर में लुटाए 18 रन फिर बल्लेबाज को आउट कर लिया बदला

जॉर्ज गार्टन ने एविन लुईस को किया आउट

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 43वें मैंच में जॉर्ज गार्टन (George Garton) को आरसीबी की टीम (RCB) में खेलने का मौका मिला. यह उनके आईपीएल करियर का पहला मैच था. लेकिन उनकी शुरूआत अच्छी नहीं रही. लुईस ने उनके खिलाफ आक्रमक अंदाज में बल्लेबाजी की. राजस्थान की पारी के चौथे ओवर में लुईस ने गार्टन की गेंदबाजी के दौरान विस्फोटक अंदाज अपनाया और कुल 18 रन बटोर लिए. इस ओवर में गार्टन के खिलाफ लुईस ने 2 छक्के और 1 चौके जमाए और साथ ही एक गेंद पर 2 रन भी लेने का कमाल कर दिखाया. लुईस की आक्रमक बल्लेबाजी को देखकर कोहली भी हैरत में पड़ गए थे. जिसके बाद आरसीबी कप्तान कोहली ने उन्हें गेंदबाजी आक्रमण से हटा दिया. 

गार्टन ने लिया बदला
लेकिन इसके बाद गार्टन को कोहली ने 12वां ओवर दिया. कप्तान के द्वारा भरोसा किए जाने के बाद गार्टन ने भी जज्बा दिखाया और पहली ही गेंद पर धमाकेदार बल्लेबाजी कर रहे लुईस को अपनी शार्ट गेंद से चकमा देखकर कैच आउट कराकर पवेलियन की राह दिखा दी. इस तरह से गार्टन ने अपना बदला ले लिया. 

यशस्वी और लुईस की शानदार शुरूआत
राजस्थान के ओपनर के तौर पर उतरे यशस्वी और लुईस ने शानदार शुरूआत दी और 77 रन पहले विकेट के लिए जोड़े. जायसवाल 22 गेंद पर 31 रन बनाकर आउट हुए, दूसरी ओर लुईस ने केवल 31 गेंद पर अर्धशतक जमाया और 58 रन बनाए. अपनी पारी के दौरान उन्होंने 5 चौके और 3 लंबे छक्के जमाए. लुईस का राजस्थान के लिए यह आईपीएल में पहला अर्धशतक है. 


 ये भी पढ़ें 
टीम इंडिया में T20 वर्ल्डकप के लिए चुना गया, लेकिन इस बल्लेबाज़ पर अब नहीं रहा मुंबई इंडियन्स को भरोसा
केएल राहुल हो जाते आउट, लेकिन रोहित ने खेल भावना दिखाकर जीता दिल, पंजाब के कप्तान ने भी जताया आभार- Video
IPL 2021: बिग मैन पोलार्ड का धमाका, T20 में बनाया 'महारिकॉर्ड', ऐसा करने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने
IPL 2021: पंत ने अनजाने में चला दिया दिनेश कार्तिक पर बल्ला, बाल-बाल बचे, तुरंत मांगी माफी, देखें Video

जॉर्ज गार्टन (George Garton)  को आरसीबी फ्रेंचाइजी ने आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ के शुरू होने से पहले ही टीम में शामिल किया था. ऑक्शन में गार्टन को किसी फ्रेचाइजी ने नहीं खरीदा था, जो कि उनका बेस प्राइस केवल 20 लाख रूपये था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई ने पंजाब किंग्स को हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा