डेविड वॉर्नर के मस्ती के दिन खत्म, बेटी की जीप को कमर से बांधा और जुट गए...VIDEO

हालिया समय में शायद ही कोई ऐसा दिन खाली गया होगा, जब उन्होंने बॉलीवुड या टॉलीवुड के गानों पर डांस करते हुए कोई टिकटैक पर न पोस्ट किया हो.

डेविड वॉर्नर के मस्ती के दिन खत्म, बेटी की जीप को कमर से बांधा और जुट गए...VIDEO

डेविड वॉर्नर का अनूठा अंदाज

खास बातें

  • टिक टैक खत्म, मस्ती खत्म!
  • अब वॉर्नर ने शुरू की ट्रेनिंग
  • ट्रेनिंग का नया वॉर्नर अंदाज देखिए!
नई दिल्ली:

टिकटॉक भारत से विदा हुआ, तो ऐसा लगता है कि डेविड वॉर्नर की पिछले कई दिनों से चली आ रही जमकर मस्ती पर भी ब्रेक लग गया. वास्तव में लॉकडाउन में वॉर्नर सबसे बड़े मस्तीखोर क्रिकेटर के रूप में उभरकर सामने आए! हालिया समय में शायद ही कोई ऐसा दिन खाली गया होगा, जब उन्होंने बॉलीवुड या टॉलीवुड के गानों पर डांस करते हुए कोई टिकटैक पर न पोस्ट किया हो. इस मस्ती में वॉर्नर ने अपनी तीनों गुड़िया जैसी बेटियों को भी शामिल किया. अब जब मस्ती पर बैन हो चला है, तो डेविड वॉर्नर ने अपना पूरा ध्यान ट्रेनिंग पर लगा दिया है और उन्होंने इसकी शुरुआत बहुत ही रचनात्मक तरीके से की 

इसका वीडियो कंगारू ओपनर ने इंस्टग्राम पर पोस्ट किया, जिसमें वह अपनी बेटी को खिलौनानुमा जीप में बैठाकर फिर इसे अपनी कमर से बांधकर रनिंग करते दिखाई पड़ रहे हैं. निश्चित तौर पर यह दमखम बढ़ाने का बहुत ही अच्छा तरीका है. पाकिस्तान के कोच जावेद मियांदाद शोएब अख्तर से कमर के साथ भारी-भरकम टायर बंधवाकर रनिंग कराया करते थे. 

ये दमखम बढ़ाने के रचनात्कम और बहुत ही फायदेमंद तरीके हैं. कुछ दिन पहले सचिन तेंदुलकर का वीडियो आया था, जिसमें वह पैरों में  वजन बांधकर रोप करते दिखाई पड़ रहे थे. बहरहाल, वॉर्नर न केवल आने वाली सीरीजों को ध्यान रखते हुए जुट गए हैं, बल्कि वह बहुत ही कम उम्र में अपनी बेटियों को भी एक तरह से ट्रेनिंग दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.