भारतीय फिल्मों के दिवाने डेविड वॉर्नर पर चढ़ा 'नाटू नाटू' का खुमार, गोल्डन ग्लोब अवार्ड जीतने पर इस तरह जताया प्यार

स्टार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. वह भारतीय गानों और डायलॉग के वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. इसके अलावा उन्होंने कई भारतीय गानों पर डांस कर रील शेयर की है. उनके पोस्ट्स (David Warner Instagram) के आधार पर साफ है कि उन्हें भारतीय फिल्मों का शौक है.

भारतीय फिल्मों के दिवाने डेविड वॉर्नर पर चढ़ा 'नाटू नाटू' का खुमार, गोल्डन ग्लोब अवार्ड जीतने पर इस तरह जताया प्यार

RRR's Naatu Naatu

Naatu Naatu: ऑस्ट्रेलिया के स्टार ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने इंस्टाग्राम पर 80वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में 'नाटू नाटू' गाने के लिए सर्वश्रेष्ठ ओरिजनल सॉन्ग (Best Original Song) का अवॉर्ड जीतने वाली 'RRR' टीम को बधाई दी. फिल्म निर्माता एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म RRR  का शानदार गाना 'नाटू नाटू' ने 80वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ ओरिजनल सॉन्ग श्रेणी में गोल्डन ग्लोब (Golden Globe Awards) की ट्रॉफी जीती है.

RRR द्वारा यह ऐतिहासिक अवॉर्ड जीतने के बाद वॉर्नर ने पोस्ट किया, "बधाई और पुरस्कार के लिए शुभकामनाएं. #rrrmovie #naatunaatu."


वार्नर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर 'नाटू नाटू' गाने का पोस्टर शेयर किया.

वॉर्नर सोशल मीडिया (David Warner Instagram) पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. वह भारतीय गानों और डायलॉग के वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. इसके अलावा उन्होंने कई भारतीय गानों पर डांस कर रील शेयर की है. उनके पोस्ट्स के आधार पर साफ है कि उन्हें भारतीय फिल्मों का शौक है.

पिछले महीने, इस गीत ने सर्वश्रेष्ठ मूल गीत के लिए 95वें ऑस्कर शॉर्टलिस्ट में जगह बनाई. 'नाटू नाटू' के साथ 14 अन्य गाने इस प्रतियोगिता में थे.

'नाटू नाटू' के लिरिक्स रचना एमएम कीरावानी द्वारा की गई है और राहुल सिप्लिगुंज और काला भैरवा ने इस हाई एनर्जी गाने को गाया है, जिसकी कोरियोग्राफी प्रेम रक्षित ने की है.

इस गाने को हिंदी में 'नाचो नाचो', तमिल में 'नाट्टू कूथु', कन्नड़ में 'हल्ली नातु' और मलयालम में 'करिन्थोल' के रूप में भी रिलीज किया गया था. इसके हिंदी वर्जन को राहुल सिप्लिगुंज और विशाल मिश्रा ने गाया था.

भारतीय गेंदबाजों को कूटने वाले दासुन शनाका IPL में! जानिए श्रीलंकाई कोच ने इस बात पर क्या कहा

PCB में Babar Azam के खिलाफ हो रही है साजिश! पूर्व पाकिस्तानी कप्तान मिसबाह-उल-हक का बड़ा दावा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IND vs SL: उमरान मलिक ने स्पीड गन में खुद को पछाड़ा, सबसे तेज गेंद फेंक कर बनाया नया रिकॉर्ड

Virat Kohli ने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में शानदार शतक जड़कर बनाया बड़ा रिकॉर्ड