विज्ञापन
This Article is From Oct 13, 2015

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज से पहले फ़िटनेस की राह पर डेविड वॉर्नर

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज से पहले फ़िटनेस की राह पर डेविड वॉर्नर
ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज डेविड वॉर्नर (फाइल फोटो)
नई दिल्‍ली: ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैंड के बीच अगले महीने की 5 तारीख़ से टेस्ट सीरीज़ शुरू होना है। टीम के बल्लेबाज़ डेविड वॉर्नर को भरोसा है कि वो सीरीज़ से पहले फ़िट हो जाएंगे। वॉर्नर के अंगुठे में चोट सितंबर में इंग्लैंड के साथ हुए वनडे सीरीज़ में लगी थी। स्टीवन फ़िन की उछाल लेती तेज़ गेंद ने उनके अंगुठे में लगी और एक्स-रे के बाद पता चला कि उनके ठीक होने में क़रीब एक महीने से ज़्यादा का सामय लेगा।

वॉर्नर ने कहा, 'मैंने हाल ही में डॉक्टर को दिखाया है। एक्स-रे होने के बाद पता चला है कि हड्डी अब भी पूरी तरीके से जुड़ी नहीं है। डॉक्टर के मुताबिक इसे पूरी तरीके से ठीक होने में 6 हफ़्ता लग सकता है।' हालांकि वॉर्नर ने अपनी नज़र 28 अक्टूबर से होने वाले शेफ़िल्ड शील्ड घरेलू मैच पर लगा रखी है। ऑस्ट्रेलियाई ओपनर चाहते हैं कि वो चार दिन के मैच में अपनी फ़िटनेस साबित कर सकें।

वार्नर को उसी अंगूठे में पहले भी लगी थी चोट
वॉर्नर को उसी अंगुठे में चोट लगी है जिसमें उन्हें साल 2013 में पर्थ में मैच खेलते हुए चोट लगी थी। वॉर्नर के अंगुठे का इस शुक्रवार को दोबारा एक्स-रे होगा तभी पता चलेगा कि वो शेफ़ील्ड शील्ड के मैच में खेल सकते हैं या नहीं। वॉर्नर अपनी बल्लेबाज़ी को लेकर ज़्यादा परेशान नहीं है लेकिन वो अपनी फ़ील्डिंग को लेकर परेशान हैं।

फील्डिंग को लेकर चिंतित हैं वॉर्नर
उन्होंने कहा, 'मैं बल्लेबाज़ी करने के बारे में ज़्यादा नर्वस नहीं हूं लेकिन फ़ील्डिंग करने के बारे में ज़रूर सोच रहा हूं क्योंकि कैच पकड़ना थोड़ा मुश्किल होगा।' न्यूज़ीलैंड सीरीज़ के लिए कंगारू टीम का एलान शेफ़ील्ड शील्ड के पहले मैच के दौरान होगा। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के लिए इस बार टीम का चुनाव मुश्किल होगा। ऐशेज़ सीरीज़ हार के बाद टीम के कई खिलाड़ी संन्यास ले चुके हैं। ऐसे में इस बार कई युवा चेहरों को सीरीज़ में मौक़ा मिलेगा।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
न्यूज़ीलैंड के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज से पहले फ़िटनेस की राह पर डेविड वॉर्नर
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com