CWG 2022: गोल्ड मेडल जीतने पर एलिसा हेली ने अपने पति मिचेल स्टार्क के साथ खिंचवाई तस्वीर, देखें Photos

Commonwealth Games Womens Cricket Competition 2022: गोल्ड मेडल मैच में भारत को ऑस्ट्रेलिया ने 9 रन से हराकर स्वर्ण पदक पर कब्जा कर लिया. बता दें कि मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज मिचेल स्टार्क अपनी बीवी एलिसा हेली (Alyssa healy husband Mitchell Starc) को सपोर्ट करने भी पहुंचे थे

CWG 2022: गोल्ड मेडल जीतने पर एलिसा हेली ने अपने पति मिचेल स्टार्क के साथ खिंचवाई तस्वीर, देखें Photos

CWG 2022: गोल्ड मेडल जीतने पर एलिसा हेली ने अपने पति मिचेल स्टार्क के साथ ली सेल्फी

Commonwealth Games Womens Cricket Competition 2022: गोल्ड मेडल मैच में भारत को ऑस्ट्रेलिया ने 9 रन से हराकर स्वर्ण पदक पर कब्जा कर लिया. बता दें कि मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज मिचेल स्टार्क अपनी बीवी एलिसा हेली (Alyssa healy husband Mitchell Starc) को सपोर्ट करने भी पहुंचे थे. यही नहीं गोल्ड मेडल जीतने के बाद एलिसा हेली ने अपने क्रिकेटर पति स्टार्क के साथ फोटो भी खिंचवाई, जिसे क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फैन्स इस तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

बता दें कि गोल्ड मेडल मैच में एलिसा हेली केवल 12 रन ही बना सकी थी लेकिन बेथ मूनी ने 41 गेंद पर 61 रन बनाकर टीम के स्कोर को 161 रन पर ले जाने में अहम भूमिका निभाई. 

वहीं, भारतीय महिला टीम की ओर से कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कप्तानी पारी खेली और 43 गेंद पर 65 रन बनाए लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाईं. अपनी पारी में कौर ने 7 चौके औऱ 2 छक्के लगाए थे. ऑस्ट्रेलियाई महिला की ओर से एशले गार्डनर ने 3 विकेट लेकर भारत का गोल्ड मेडल जीतने का सपना तोड़ दिया.  


अय्यर को टी20 विश्व कप के लिए इस बल्लेबाज ने दी बड़ी चुनौती, कौन जीतेगा बैक-अप बल्लेबाज की रेस

*Asia Cup 2022: यह है वह फाइनल भारतीय XI, जो 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरेगी

आखिरी ओवर में मिली हार
भारत को आखिरी ओवर में जीत के लिए 11 रन चाहिए थे लेकिन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज जेस जोनासेन ने 20वें ओवर की पहली 3 गेंद पर भारत के 2 बल्लेबाजों को आउट कराकर मैच ऑस्ट्रेलिया की झोली में डाल दिया. बता दें कि 20वें ओवर की दूसरी गेंद पर मेघना रन आउट हो गई इसके बाद अगली गेंद पर  यास्तिका भाटिया को जोनासेन ने LBW आउट कर भारत के गोल्ड मेडल जीतने का सपना तोड़ दिया. 

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com