अब रोहित शर्मा को सोशल मीडिया से कौन बचा सकता है?

अब रोहित शर्मा को सोशल मीडिया से कौन बचा सकता है?

रोहित शर्मा ने दोनों पारियों में कुल 13 रन बनाए

अर्जुन पुरस्कार की घोषणा हुए अभी पूरे 24 घंटे भी नहीं हुए थे कि रोहित शर्मा की बल्लेबाज़ी ने इस अवॉर्ड का रंग मिलने से पहले ही फीका कर दिया।

श्रीलंका के हाथों हार का सामना करने के बाद टीम इंडिया के लिए आलोचनाओं का दरवाज़ा खुल गया है और सबसे ज्यादा निशाने पर रोहित शर्मा हैं। तीसरे नंबर पर बल्लेबाज़ी करने का मौका मिलने के बावजूद रोहित ने दोनों पारियों में सिर्फ 40 गेंदों का सामना करते हए 13 रन का योगदान दिया।

अब ऐसे प्रदर्शन के बाद रोहित को सोशल मीडिया से कौन बचा सकता है? ट्विटर पर रोहित की बल्लेबाज़ी पर काफी कुछ कहा जा रहा है मसलन एक ट्वीट में लिखा गया है 'रोहित शर्मा को झेल रत्न अवार्ड मिलना चाहिए, हम सब झेल रहे हैं उसे।'
 

हाल ही में रोहित शर्मा ने मुंबई में 30 करोड़ का चार बेडरूम फ्लैट खरीदा है जिसकी काफी चर्चा रही लेकिन उनके निराशाजनक प्रदर्शन ने उनके फ्लैट की खबर पर पानी फेर दिया। क्रिकेट के दिवानों की तरफ से एक और ट्वीट में लिखा गया है 'रोहित शर्मा के टैलेंट की सीबीआई जांच होनी चाहिए।'
  वहीं फेसबुक पर काफी लोकप्रिय पेज 'भक साला' ने ये तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा है 'रोहित शर्मा के प्रदर्शन को देखने के बाद सहवाग।' वैसे ये तस्वीर इस मौके की नहीं है और इसे सिर्फ रोहित की खिंचाई करने के लिए इस्तेमाल किया गया है।

Sehwag after watching Rohit Sharma's performance

Posted by Bhak Sala on Saturday, 15 August 2015

एक और पोस्ट में रोहित की चुटकी लेते हुए कहा गया है कि इस बल्लेबाज़ ने 'मेक इन इंडिया' टाइटल को काफी गंभीरता से ले लिया है।

Rohit Sharma took the slogan "MAKE IN INDIA" very seriously :v <DoN>

Posted by Troll Cricket on Saturday, 15 August 2015

रोहित शर्मा को मिला ये मौका उनके हाथ से फिसल कर अब उनके आलोचकों के हाथ लग गया है, अगले कुछ वक्त तक उन्हें इन तीखी टिप्पणियों का सामना करना होगा।
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com