इस गेंदबाज ने अपनी फिरकी पर बल्लेबाज को नचाया, अकेले चटका दिए 9 विकेट ..देखें Video

दक्षिण अफ्रीका के ऑफ स्पिनर सिमोन हार्मर (Simon Harmer) ने काउंटी क्रिकेट में धमाल मचा दिया है. काउंटी चैंपियनशिप (County Champioanship) के मुकाबले में एक ही पारी में 9 विकेट अकेले लेकर विश्व क्रिकेट को हैरान कर दिया.

इस गेंदबाज ने अपनी फिरकी पर बल्लेबाज को नचाया, अकेले चटका दिए 9 विकेट ..देखें Video

इस गेंदबाज ने अपनी फिरकी पर बल्लेबाज को नचाया, अकेले चटका दिए 9 विकेट ..देखें Video

दक्षिण अफ्रीका के ऑफ स्पिनर सिमोन हार्मर (Simon Harmer) ने काउंटी क्रिकेट में धमाल मचा दिया है. काउंटी चैंपियनशिप (County Champioanship) के मुकाबले में एक ही पारी में 9 विकेट अकेले लेकर विश्व क्रिकेट को हैरान कर दिया. डर्बीशायर के खिलाफ मैच में हार्मर ने यह कमाल किया. एसेक्स टीम की ओर से खेल रहे हार्मर ने 25.5 ओवर में 80 रन देकर 9 विकेट झटके. वहीं, डर्बीशायर की पारी का एक और विकेट डैन लॉरेंस ने लिए. बता दें कि पहली पारी में एसेक्स की टीम ने 3 विकेट पर 412 रन बनाए थे जिसके बाद डर्बीशायर की टीम हार्मर के जाल में फंस गई और केवल 146 रन ही बना सकी. हार्मर का करियर में यह सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस हैं.

भारत का वह सुपरस्टार क्रिकेटर जो बना 'हीरो' लेकिन फिल्म ने खत्म कर दिया करियर

146 रन पर आउट होने के बाद डर्बीशायर को फॉलोऑन करना पड़ा है. वैसे दूसरी पारी में डर्बीशायर की टीम ने संभल कर बल्लेबाजी की है औऱ एक विकेट खोकर 97 रन बना लिए हैं. हालांकि अभी भी हली पारी के आधार पर 169 रन पीछे है. काउंटी क्रिकेट के अलावा हार्मर  ने अबतक दक्षिण अफ्रीका के लिए 5 टेस्ट मैच खेले हैं और इस दौरान 20 विकेट लेने में सफलता हासिल की है. फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 156 मैच में 668 विकेट अपने नाम करने में सफल रहे हैं. 


जोफ्रा आर्चर ने फेंकी खतरनाक बाउंसर, बल्लेबाज डर कर गिर गया क्रीज पर ही, देखें- Video

बता दें कि इस समय इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट चरम पर है. इंग्लैंड और बाकी दूसरे देशों के खिलाड़ी काउंटी क्रिकेट में हिस्सा ले रहे हैं ऑर्चर से लेकर जो रूट भी इन दिनों काउंटी क्रिकेट में अपना योगदान दे रहे हैं. 

इंग्लैंड की टीम अब 25 मई से इंटरनेशनल क्रिकेट में लौटेगी. इंग्लैंड को न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेलने हैं. पहला टेस्ट मैच 2 जून को खेला जाएगा तो वहीं सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच 10 जून से खेला जाएगा. इसके बाद भारत की टीम के साथ जुलाई में 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com