जोफ्रा आर्चर ने फेंकी खतरनाक बाउंसर, बल्लेबाज डर कर गिर गया क्रीज पर ही, देखें- Video

County Championship 2021: जोफ्रा ऑर्चर jofra archer) भले ही इस सीजन के आईपीएल से बाहर रहे लेकिन काउंटी क्रिकेट में अपनी गेंदबाजी का जलवा लगातार दिखा रहे हैं. ऑर्चर अब पूरी तरह से फिट हो चुके हैं और काउंटी क्रिकेट में ससेक्स टीम की तरफ से खेलते हुए शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं.

जोफ्रा आर्चर ने फेंकी खतरनाक बाउंसर, बल्लेबाज डर कर गिर गया क्रीज पर ही, देखें- Video

जोफ्रा आर्चर ने फेंकी खतरनाक बाउंसर, बल्लेबाज डर कर गिर गया क्रीज पर ही, देखें- Video

County Championship 2021: जोफ्रा ऑर्चर jofra archer) भले ही इस सीजन के आईपीएल से बाहर रहे लेकिन काउंटी क्रिकेट में अपनी गेंदबाजी का जलवा लगातार दिखा रहे हैं. ऑर्चर अब पूरी तरह से फिट हो चुके हैं और काउंटी क्रिकेट में ससेक्स टीम की तरफ से खेलते हुए शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं. काउंटी चैंपियनशिप में ऑर्चर ने केंट के खिलाफ मैच में गजब की गेंदबाजी की है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. दरअसल वीडियो में ऑर्चर के बाउंस गेंद के सामने बल्लेबाज जैक लैनिंग की हालत खराब हो गई है. ऑर्चर ने अपनी बाउंस गेंद से बल्लेबाज को 'चारो खाने चित' कर दिया. दरअसल बल्लेबाज को लगा कि वह बाउंस गेंद को अच्छे से संभालकर नीचे बैठ जाएगा लेकिन इंग्लैंड तेज गेंदबाज की गेंद इतनी तेज थी कि बल्लेबाज गेंद को डक करने के क्रम में लड़खड़ा गया औऱ क्रीज पर ही गिर गया. ऑर्चर का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

ईद के मौके पर दिल रोया मोहम्मद सिराज का, अपने पिता को याद कर हुए भावुक- मिस यू पापा'

ससेक्स और केंट के बीच खेले जा रहे मैच में ऑर्चर की गेंदबाजी ने सभी को प्रभावित किया. केंट की पहली पारी के दौरान ऑर्चर ने 2 विकेट लिए थे. वहीं, दूसरी पारी के दौरान भी एक विकेट लेने में सफल रहे हैं. 


County Championship 2021 में केंट की टीम पहली पारी में 145 रन ही बना सकी थी. जिसके बाद ससेक्स ने पहले खेलते हुए 256 रन का स्कोर खड़ा किया था. दूसरी पारी में ये खबर लिखे जाने तक केंट ने 2 विकेट 138 रन पर गिर गए थे. केंट ने अबतक ससेक्स पर 27 रन की बढ़त बनाई है. 

इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय महिला टीम का ऐलान, जानें कब औऱ कहां होगे मैच, पूरा शेड्यूल

बता दें कि सर्जरी के बाद ऑर्चर ने इस मैच से वापसी की है, डेढ़ महीने से भी अधिक समय में उनका पहला प्रतिस्पर्धी मैच था. काउंटी चैंपियनशिप मैच में गुरुवार को वापसी की और 13 ओवरों में 29 रन देकर दो विकेट लिए उन्होंने जॉक क्राउली और केंट के कप्तान बेल ड्रूमंड को आउट किया अपनी वापसी का ऐलान कर दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com