पिच पर गिरे हुए बल्लेबाज का गेंदबाज ने उड़ाया मजाक, मदद के नाम की ऐसी हरकत- Video

County Championship 2021:  क्रिकेट के मैदान पर कुछ ऐसा नजारे देखने को मिलते हैं जो हैरान कर जाते हैं. ऐसा ही एक नजारा काउंटी चैंपियनशिप (county championship) में मिडिलसेक्‍स और हैम्‍पशर के बीच मैच के दौरान देखने को मिला. जब गेंदबाज ने क्रीज पर गिरे बल्लेबाज का मजाक उड़ा दिया

पिच पर गिरे हुए बल्लेबाज का गेंदबाज ने उड़ाया मजाक, मदद के नाम की ऐसी हरकत- Video

क्रीज पर गिरे हुए बल्लेबाज का गेंदबाज ने उड़ाया मजाक, मदद के नाम की ऐसी हरकत- Video

County Championship 2021: क्रिकेट के मैदान पर कुछ ऐसा नजारे देखने को मिलते हैं जो हैरान कर जाते हैं. ऐसा ही एक नजारा काउंटी चैंपियनशिप (county championship) में मिडिलसेक्‍स और हैम्‍पशर के बीच मैच के दौरान देखने को मिला. जब गेंदबाज ने क्रीज पर गिरे बल्लेबाज का मजाक उड़ा दिया. लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए इस मैच में मिडिलसेक्‍स के निक गुबिंस ने शानदार बल्लेबाजी की और अर्धशतक जमाने में सफल रहे. मैच के दौरान  हैंपशर के तेज गेंदबाज केथ बार्कर ने उनके साथ मजाक किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हुआ ये कि निक ने रन लेने के लिए दौड़ लगाई और तेजी से दूसरा रन लेने के लिए भागे. तभी नॉन स्ट्राइक पर पहुंचने के बाद जैसे ही वो दूसरे रन के लिए भागने की कोशिश की, वैसे ही वो क्रीज पर फिसल गए और वहीं गिर गए.

चहल की बीवी धनश्री ने किया ताली बजाकर बेजोड़ डांस, लेकिन हो गईं ट्रोल- Video वायरल

इसके बाद गेंदबाज ने उनके साथ एक गलत हरकत कर दी. गेंदबाज केथ बार्कर (Keith Barker) ने पहले बल्लेबाज को उठाने के लिए मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया और जैसे ही गुबिंस ने अपना हाथ बढ़ाया वैसे ही गेंदबाज ने अपने हाथ को हटा लिया. इसके बाद बल्लेबाज को खुद ही उठना पड़ा. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. द ग्रेड क्रिकेटर ने वीडिया सोशल मीडिया पर शेयर किया है और फैन्स लगातार इसपर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 


इस मैच में निक ने 51 रन की पारी खेली. मिडिलसेक्‍स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए केवल 172 रन बनाए जिसके जबाव में हैंपशर ने 208 रन बना लिए. कप्‍तान जेम्‍स विंसी ने 62 रन  की पारी खेली. वहीं. इस मैच में नंबर 8 पर बल्‍लेबाजी करते बार्कर ने कमाल किया और 86 रन की पारी खेलकर हर किसी को हैरान कर दिया.

मुसीबत में कुलदीप यादव, लॉन में कोरोना वैक्सीन लेना पड़ेगा महंगा, जांच के आदेश

इसके अलावा दूसरी पारी में मिडिलसेक्‍स कोई खास कमाल नहीं कर पाया और केवल 101 रन ही बनाकर आउट हो गई. 66 रन के लक्ष्य को  हैम्‍पशर ने तीन विकेट खोकर आसानी के साथ हासिल कर लिया. भले ही यह मैच हैंपशर की टीम ने जीत लिया लेकिन मैच के दौरान गेंदबाज गुबिंस की हरकत ने हर किसी को चौंका दिया.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com