चेतेश्वर पुजारा ने टीम के साथ जुड़ने से पहले परिवार के साथ पोस्ट की खूबसूरत तस्वीर

हाल ही में भारत के बॉलिंग कोच पारस म्हाम्ब्रे ने कहा था कि खराब फॉर्म के बावजूद पुजारा और रहाणे को मैनेजमेंट का पूरा समर्थन हासिल है

चेतेश्वर पुजारा ने टीम के साथ जुड़ने से पहले परिवार के साथ पोस्ट की खूबसूरत तस्वीर

दक्षिण अफ्रीका दौरा पुजारा के लिए बड़ा चैलेंज है

खास बातें

  • जल्द ही टीम के साथ जुड़ेंगे पुजारा
  • दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए रवाना होगी टीम
  • पुजारा का बड़ा टेस्ट !
नयी दिल्ली:

भारत के टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने रविवार को अपनी बेटी और पत्नी पूजा का एक बहुत ही प्यारा फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसे फैंस खासा पंसद कर रहे हैं. तीनों ही तस्वीर में मुस्कुराते हुए दिखायी पड़ रहे हैं. पुजारा ने "कू" पर तस्वीर पोस्ट करने के साथ ही कैप्शन लिखा, "दौरा शुरू होने से पहले घर पर आखिरी दिन. आने वाली चुनौती पर नजर है, लेकिन इन दोनों की कमी महसूस होगी." भारतीय टीम अगले कुछ दिन में ही दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए रवाना होगी और पहला टेस्ट मैच बॉक्सिंग-डे के मौके पर दिसंबर 26 से सेंचुरियन में खेला जाएगा. दौरे में भारत तीन टेस्ट और इतने ही वनडे खेलेगा. भारत को इस टूर में तीन टी20 मैच भी खेलने हैं, लेकिन ये बाद में खेले जाएंगे. 

यह भी पढ़ें: कोहली की गई वनडे की कप्तानी तो PAK का यह दिग्गज चौंका, बोला अब टेस्ट की भी जाएगी ..

बहरहाल, यह दौरा पुजारा के लिए एक तरह से करो या मरो जैसा है. इस साल तकरीबन 30 का औसत निकालने वाले पुजारा अगर इन तीन टेस्ट मैचों में बड़ा स्कोर नहीं बना पाते हैं, तो यह दौरा उनका टेस्ट करियर खत्म होने की निशानी बनकर भी रह सकता है. पिछले 17 टेस्ट मैचों में पुजारा के बल्ले से शतक नहीं निकला है. 

यह भी पढ़ें:  कुछ ऐसे "हटाने के फैसले" से विराट कोहली को दूर रखा गया, inside Story


हाल ही में भारत के बॉलिंग कोच पारस म्हाम्ब्रे ने कहा था कि खराब फॉर्म के बावजूद पुजारा और रहाणे को मैनेजमेंट का पूरा समर्थन हासिल है. उन्होंने कहा था कि रहाणे और पुजारा दोनों ही अनुभवी बल्लेबाज हैं और उनके पास खासा अनुभव है. दोनों ने खासी क्रिकेट खेली है और वे फॉर्म से केवल एक अच्छी पारी दूर हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: विराट कोहली से किसने छीनी कप्तानी?.