IPL 2021: चेतन सकारिया ने 'सुपरमैन' की तरह हवा में उड़कर लिया जोरदार कैच, बल्लेबाज भी रह गया हैरान.देखें Video

IPL 2021: बाएं हाथ के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया (Chetan sakariya) को आईपीएल (IPL 2021) में राजस्थान रॉयल्स की ओर से डेब्यू करने का मौका मिला, अपने डेब्यू ही मैच में चेतन ने 3 विकेट लिए और एक सुपरमैन वाला कैच लेकर हर किसी को हैरान कर लिया. चेतन सकारिया (Chetan sakariya) ने गेंदबाजी के दौरान 3 विकेट 31 रन पर लिए तो वहीं निकोलस पूरन का कमाल का कैच लेकर पहले ही मैच में धमाल मचा दिया

IPL 2021: चेतन सकारिया ने 'सुपरमैन' की तरह हवा में उड़कर लिया जोरदार कैच, बल्लेबाज भी रह गया हैरान.देखें Video

IPL 2021: चेतन सकारिया ने 'सुपरमैन' की तरह हवा में उड़कर लिया जोरदार कैच

IPL 2021: बाएं हाथ के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया (Chetan sakariya) को आईपीएल (IPL 2021) में राजस्थान रॉयल्स की ओर से डेब्यू करने का मौका मिला, अपने डेब्यू ही मैच में चेतन ने 3 विकेट लिए और एक सुपरमैन वाला कैच लेकर हर किसी को हैरान कर लिया. चेतन सकारिया (Chetan sakariya) ने गेंदबाजी के दौरान 3 विकेट 31 रन पर लिए तो वहीं निकोलस पूरन का कमाल का कैच लेकर पहले ही मैच में धमाल मचा दिया. पंजाब किंग्स की पारी के 18वें ओवर में पूरन का कैच चेतन ने हवा में छलांग लगाकर लपका, कैच इतना कमाल का था कि थर्ड अंपायर को कई बार रिप्ले देखना पड़ा कि कैच अच्छी तरह से हो पाया है या नहीं. चेतन ने पहले ड्राइव लगाकर कैच लिया और धरती पर गिरते हुए हाथ से गेंद को निकलने नहीं दिया. सोशल मीडिया पक चेतन के इस कैच की खूब तारीफ हो रही है. 

RR vs PBKS: अगर केएल राहुल यह बड़ी चूक नहीं करते, तो बहुत पहले ही जीत जाता पंजाब, सैमसन से बाल-बाल बचे

संजू सैमसन (Sanju Samson) के करियर के तीसरे और इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के पहले शतक के बावजूद राजस्थान रॉयल्स को बड़े स्कोर वाले रोमांचक मैच में सोमवार को यहां पंजाब किंग्स के हाथों चार रन से हार का सामना करना पड़ा. पंजाब किंग्स ने कप्तान केएल राहुल के 50 गेंद में पांच छक्कों और सात चौकों की मदद से 91 रन और दीपक हुड्डा (28 गेंद में 64 रन, छह छक्के, चार चौके) के साथ उनकी तीसरे विकेट के लिए 105 रन की तेजतर्रार साझेदारी की बदौलत छह विकेट पर 221 रन बनाए. राहुल ने क्रिस गेल (40) के साथ भी दूसरे विकेट के लिए 67 रन की साझेदारी राहुल और हुड्डा की पारियों की बदौलत पंजाब की टीम अंतिम आठ ओवर में 111 रन जोड़ने में सफल रही.

PBKS vs RR: संजू सैमसन का तूफानी शतक, IPL में ऐसा अनोखा कमाल करने वाले इकलौते कप्तान बने


इसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम आईपीएल कप्तानी पदार्पण में शतक बनाने वाले पहले बल्लेबाज बने संजू सैमसन (Sanju Samson) 119 रन, 63 गेंद, 12 चौके, सात छक्के के ताबड़तोड़ शतक के बावजूद सात विकेट पर 217 रन ही बना सकी। सैमसन के अलावा रॉयल्स का कोई बल्लेबाज 30 रन के आंकड़े को भी नहीं छू पाया. पंजाब की टीम की ओर से अर्शदीप सिंह सबसे सफल गेंदबाज रहे जिन्होंने 35 रन देकर तीन विकेट चटकाए. (इनपुट भाषा से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com