कोरोना वायरस के कारण चेतन सकारिया के पिता का हुआ निधन

IPL 2021: आईपीएल के इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स की खोज चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) के पिता का निधन हो गया है. सकारिया के पिता कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित थे.

कोरोना वायरस के कारण चेतन सकारिया के पिता का हुआ निधन

कोरोना वायरस के कारण चेतन सकारिया के पिता का हुआ निधन

IPL 2021: आईपीएल के इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स की खोज चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) के पिता का निधन हो गया है. सकारिया के पिता कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित थे. चेतन के पिता कांजीभाई की कोरोना से तबीयत पिछले हफ्ते बिगड़ गई थी. तबीयत ज्यादा खराब होने के बाद सकारिया के पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन चेतन के पिता कोरोना (COVID-19) से जंग हार गए. बता दें कि आईपीएल के स्थगित होने के बाद सकारिया वापस अपने घर चले गए थे. आईपीएल ऑक्शन (IPL Auction) में राजस्थान रॉयल्स  (Rajasthan Royals) ने चेतन सकारिया को 1.20 करोड़ रुपये में खरीदा था.

36 साल की उम्र में डेब्यू करने वाले PAK गेंदबाज ताबिश खान का अनोखा कमाल, 70 साल बाद हुआ ऐसा

ऑक्शन से कुछ समय पहले उनके छोटे भाई का भी निधन हो गया था. आईपीएल के दौरान सहवाग ने सोशल मीडिया पर सकारिया के जीवन के कुछ दुख भरे पल को शेयर किया था. आईपीएल 2021 में सकारिया हीरो बनकर उभरे थे. 


राजस्थान रॉयल्स ने ट्वीट कर इस बात की पुष्टि की है, "यह दुर्भाग्यपूर्ण है और इस समय उनके परिवार के साथ हमारी प्रार्थना है. 'राजस्थान रॉयल्स की ओर से ट्वीट में लिखा गया है कि, 'हमें बहुत पीड़ा हो रही है कि श्री कांजीभाई सकारिया ने आज पहले कोविड -19 के साथ अपनी लड़ाई खो दी थी,  हम चेतन के संपर्क में हैं और इस कठिन समय में उसे और उसके परिवार को हर संभव सहायता प्रदान करेंगे.'
राशिद खान के आलीशान घर को देखकर मोहित हुईं इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर, बोलीं- 'क्या पैलेस है..

आईपीएल 2021 (IPL 2021) में सात विकेट लेने वाले सकरिया ने इस साल जनवरी में अपने भाई को खो दिया था. युवा पेसर ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेल रहे थे जब उनके भाई का निधन हो गया. इस हफ्ते की शुरुआत में, भारतीय महिला क्रिकेटर वेदा कृष्णमूर्ति ने अपनी बहन वत्सला और माता को COVID -19 में खो दिया है. इस समय भारत में कोरोना की स्थिति बेहद ही भयावह है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com