यह ख़बर 15 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

चैम्पियंस लीग : महमूद के हरफनमौला प्रदर्शन से आकलैंड ने केकेआर को हराया

खास बातें

  • अजहर महमूद के तीन विकेट और नाबाद अर्द्धशतक की मदद से आकलैंड एसेस ने चैम्पियंस लीग टी20 क्रिकेट मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को सात विकेट से हरा दिया। लगातार दूसरी हार के साथ ही केकेआर की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों पर पानी फिर गया।
केपटाउन:

अजहर महमूद के तीन विकेट और नाबाद अर्द्धशतक की मदद से आकलैंड एसेस ने चैम्पियंस लीग टी20 क्रिकेट मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को सात विकेट से हरा दिया। लगातार दूसरी हार के साथ ही केकेआर की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों पर पानी फिर गया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने छह विकेट पर 137 रन बनाए। महमूद ने चार ओवर में 16 रन देकर तीन विकेट लिए।

जवाब में आकलैंड ने जीत का लक्ष्य 14 गेंद शेष रहते तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। महमूद ने 42 गेंद में तीन चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 51 रन बनाए।

केकेआर की यह लगातार दूसरी हार है। उसे टूर्नामेंट के पहले मैच में शनिवार को दिल्ली डेयरडेविल्स ने 52 रन से हराया था।

गेंदबाजों के अलावा कोलकाता के बल्लेबाजों ने भी पूरी तरह निराश किया। महमूद ने 10वें ओवर में दो विकेट लेकर केकेआर की मध्यक्रम की कमर तोड़ दी। आईपीएल चैम्पियन टीम के लिए सिर्फ सलामी बल्लेबाज मानविंदर बिस्ला (38) और ब्रेंडन मैकुलम (40) ही उपयोगी पारियां खेल सके।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हरफनमौला महमूद ने जाक कैलिस (00) और मनोज तिवारी (00) को लगातार दो गेंदों पर आउट किया। दूसरे स्पैल में महमूद ने मैकुलम को आउट करके केकेआर की मुसीबतें बढ़ा दी।