साउथ अफ्रीका में CSK की नई टीम! CEO काशी विश्वनाथन ने खास बातचीत में दी ये जानकारी

अगले साल जनवरी में शुरू होने वाली साउथ अफ्रीका की नई टी20 लीग में सभी 6 टीमों को आईपीएल फ्रेंचाइजी के मालिकों द्वारा खरीदा गया है.

साउथ अफ्रीका में CSK की नई टीम! CEO काशी विश्वनाथन ने खास बातचीत में दी ये जानकारी

CSK ने जोहान्सबर्ग में अपनी नई टीम ली है

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी (Chennai Super Kings) की पेरेंट कंपनी चेन्नई सुपर किंग्स क्रिकेट लिमिटेड ने क्रिकेट साउथ अफ्रीका की नई टी20 लीग (South Afrcia T20 League) में एंट्री ले ली है. आगामी लीग में वो एक नई फ्रेंचाइजी (CSK New Team) के मालिक होंगे, जो जोहान्सबर्ग के वांडरर्स में स्थापित होगा. CSA के इस ऐलान के कुछ देर बाद CSK के CEO काशी विश्वनाथन ने NDTV से विदेशी लीग में अपनी एंट्री को लेकर बात की. साथ ही उन्होंने इस बारे में भी जवाब दिया कि CSK और अन्य टी20 लीग में निवेश करेगा या नहीं.

काशी विश्वनाथन ने NDTV से कहा, “हम अन्य लीगों में खेलने के अवसरों की तलाश कर रहे हैं और यही मुख्य कारण है कि हमने जोहान्सबर्ग फ्रैंचाइज़ी में निवेश करने का फैसला किया है."


क्या CSK और अन्य टी20 लीग में निवेश करेगी.. ये पुछे जाने पर CSK के CEO ने कहा, "यह निर्भर करता है. यह बिजनेस प्लान पर निर्भर करता है, हम अभी पुष्टि नहीं कर सकते कि हम इसके लिए जाएंगे या नहीं."

मैच में बिना पैड पहने बल्लेबाजी करने आया बैटर, एहसास होने पर डगआउट की ओर भागा, देखें ये मजेदार Video 

‘Rishabh Pant Ka Phenta !', शोएब अख्तर ने भारतीय स्टार की जमकर तारीफ की, दे डाली ये सलाह 

बटलर ने कहा इंग्लैंड टीम को वर्ल्ड कप के इस हीरो की कमी हमेशा खलेगी

अगले साल जनवरी में शुरू होने वाली साउथ अफ्रीका की नई टी20 लीग में सभी 6 टीमों को आईपीएल फ्रेंचाइजी के मालिकों द्वारा खरीदा गया है. रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड, आरपीएसजी स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड, सन टीवी नेटवर्क लिमिटेड, चेन्नई सुपर किंग्स क्रिकेट लिमिटेड, रॉयल्स स्पोर्ट्स ग्रुप और जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स ने 6 सभी फ्रेंचाइजियों के लिए बोली जीती.

रिलायंस फ्रेंचाइजी के मालिक ने केपटाउन के न्यूलैंड्स हो अपना घरेलु मैदान बनाया है, जबकि आरपीएसजी ने डरबन के किंग्समीड में स्थापित फ्रैंचाइजी खरीदी है. सन टीवी नेटवर्क की फ्रेंचाइजी का आधार गकेबेरा के सेंट जॉर्ज पार्क में होगा, जबकि पार्ल के बोलैंड पार्क में रॉयल्स स्पोर्ट्स ग्रुप द्वारा खरीदी गई टीम का घर होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe