सेंचुरियन टेस्ट फतह करने के बाद कैप्टन कोहली ने खिलाड़ियों को दी खास अंदाज में बधाई, आप भी पढ़ें

सेंचुरियन टेस्ट में मेजबान टीम अफ्रीका के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद विराट कोहली ने खिलाड़ियों को बधाई दी है.

सेंचुरियन टेस्ट फतह करने के बाद कैप्टन कोहली ने खिलाड़ियों को दी खास अंदाज में बधाई, आप भी पढ़ें

भारतीय कप्तान विराट कोहली

खास बातें

  • विराट कोहली ने भारतीय खिलाड़ियों को सराहा
  • टीम इंडिया ने सेंचुरियन टेस्ट में हासिल की विजयश्री
  • केएल राहुल और मोहम्मद शमी चमके
सेंचुरियन:

भारत (India) और दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम (South Africa National Cricket Team) के बीच जारी तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला का पहला मुकाबला बीते 26 दिसंबर से 30 दिसंबर के बीच सेंचुरियन (Centurion) स्थित सुपरस्पोर्ट्स पार्क क्रिकेट स्टेडियम (SuperSport Park Cricket Stadium) में खेला गया. इस अहम मुकाबले में विराट सेना ने उम्दा प्रदर्शन करते हुए मेजबान टीम को 113 रनों से करारी शिकस्त दी. मैच के दौरान लगभग सभी भारतीय खिलाड़ी मैदान में छाए रहे. सलामी बल्लेबाज एवं उपकप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने जहां अपने टेस्ट क्रिकेट करियर का सातवां शतक पूरा किया. वहीं टीम के 31 वर्षीय अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने कपने करियर में छठवीं बार एक पारी में पांच सफलता लेने का उम्दा रिकॉर्ड बनाया. 

सेंचुरियन टेस्ट में मिला जुलाकर सभी भारतीय खिलाड़ियों का प्रदर्शन शानदार रहा. टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत पर 33 वर्षीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी ट्वीट करते हुए खिलाड़ियों को जीत की शुभकामनाएं दी हैं. भारतीय कप्तान ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'यात्रा शुरू करने का शानदार तरीका.'

Breaking News : क्विंटन डी कॉक ने लिया टेस्ट क्रिकेट से संन्यास, पढ़िए पूरा रिटायरमेंट स्पीच


बात करें सेंचुरियन टेस्ट में कैप्टन कोहली के प्रदर्शन के बारे में तो वह पहली पारी में टीम के लिए 35 रनों का योगदान देने में कामयाब रहे. इस दौरान उन्होंने 94 गेंदों का सामना करते हुए चार चौके जड़े. वहीं उन्होंने दूसरी पारी में 32 गेंदों का सामना करते हुए चार चौके की मदद से 18 रन की पारी खेली. 

कैप्टन कोहली को पहली पारी में जहां लुंगी एनगिडी ने अपना शिकार बनाया. वहीं दूसरी पारी में 21 वर्षीय युवा तेज गेंदबाज मार्को जानसेन (Marco Jansen) ने उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया.

अच्छा रहा भारत के लिए साल, टेस्ट में दो बड़े किले फतह

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com