विज्ञापन
This Article is From May 24, 2023

'आपको हंसी आ रही है..'धोनी ने 4 मिनट तक रोका खेल ? पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने अंपायर को लगाई फटकार

Dhoni umpire viral: गुजरात और सीएसके केबीच मैच के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसने फैन्स को हैरान कर दिया था. दरअसल, गुजरात की पारी के 15वें ओवर के बाद धोनी अपने गेंदबाज मथीशा पथिराना से गेंदबाजी करना चाहते थे. लेकिन अंपायर ने पथिराना को गेंदबाजी करने से मना कर दिया.

'आपको हंसी आ रही है..'धोनी ने 4 मिनट तक रोका खेल ?  पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने अंपायर को लगाई फटकार
ब्रैड हॉग को आया गुस्सा

IPL 2023 Dhoni: सीएसके ने पहले क्वालीफायर मैच में गुजरात टाइटंस को 15 रन से हराकर फाइनल में जगह बना ली. इस मैच में जहां धोनी की कप्तानी चर्चा का विषय रही तो वहीं मैच के दौरान एक ऐसी घटना भी घटी जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. दरअसल, गुजरात की पारी के 15वें ओवर के बाद धोनी अपने गेंदबाज मथीशा पथिराना से गेंदबाजी करना चाहते थे. लेकिन अंपायर ने पथिराना को गेंदबाजी करने से मना कर दिया. ऐसे में माही ने अंपायर से इसका कारण जानना चाहा, तब अंपायर ने बताया कि पथिराना मैदान से कुछ समय के लिए बाहर गए थे. ऐसे में उन्हें पहले उतना ही समय मैदान पर बिताना होगा. 

इसके बाद धोनी पूरे 4 मिनट कर अंपायर से इसी बारे में बात करते रहे और अंपायर को बातों में उलझाए रखा. जब समय सीमा खत्म हुआ तो धोनी ने गेंदबाज पथिराना को गेंदबाजी करने के लिए कहा. जब यह बातचीत हो रही थी तो अंपायर बिना किसी गंभीरता से धोनी से बात कर रहे थे. ऐसा लग रहा था कि अंपायर भी इस रणनीति का हिस्सा हैं. माही ने बड़े ही चालाकी से अंपायर को अपनी रणनीति का शिकार बना दिया था.  धोनी की इस चालाकी ऑस्ट्रेलियाई पूर्व दिग्गज को पसंद नहीं आया है. हॉग ने अंपायर को फटकार लगाई है और ट्वीट कर अपनी राय रखी है. 

पूर्व क्रिकेटर ने ट्वीट किया और लिखा 'धोनी ने अपनी उपस्थिति का पूरी तरह से उपयोग करते हुए, अंपायरों को 4 मिनट तक व्यस्त रखा, जिससे मैदान से लंबे ब्रेक तक दूर रहे पथिराना को गेंदबाजी करने के लिए समय मिल गया.. स्थिति को नियंत्रित करने के बजाय अंपायरों का इस घटना पर हंसना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा.'

वैसे, इस बात को लेकर अभी बड़े-बड़े दिग्गजों ने कोई राय नहीं दी है लेकिन सोशल मीडिया पर इस घटना की चर्चा खूब हो रही है. वहीं, मैच की बात करें तो सीएसके अब 28 मई को आईपीएल फाइनल खेलेगी. 

--- ये भी पढ़ें ---

* Hardik Pandya का छलका दर्द, CSK के खिलाफ हार की बताई असली वजह, "हमें उम्मीद थी."
* धोनी ने बताया कब ले रहे हैं IPL से सन्यास? फैंस के बीच मची खलबली

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Reports: रोहित शर्मा को लेकर आई यह बड़ी खबर, अगले आईपीएल सीजन से पहले ले सकते हैं यह बड़ा फैसला
'आपको हंसी आ रही है..'धोनी ने 4 मिनट तक रोका खेल ?  पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने अंपायर को लगाई फटकार
yuvraj singh picks sourav ganguly not rahul dravid or ms dhoni as best captain as he played under him
Next Article
Yuvraj Singh: द्रविड़-धोनी नहीं, युवराज सिंह ने इस दिग्गज को बताया पसंदीदा कप्तान, विरोधी भी खाते थे खौफ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com