विज्ञापन

IND vs AUS: माइकल वॉन की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, 3-1 से यह टीम जीतेगी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी

Border Gavaskar Trophy 2024-25 winner prediction, बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2024-25 के विजेता को लेकर माइकल वॉन ने चौंकाने वाली भविष्यवाणी की है.

IND vs AUS: माइकल वॉन की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, 3-1 से यह टीम जीतेगी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी
Border Gavaskar Trophy 2024-25 :

Michael Vaughan Predicted the Winner of IND vs AUS Test Series: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2024-25 के विजेता को लेकर भविष्यवाणी की है. पूर्व इंग्लिश कप्तान ने भारत और ऑस्ट्रेलिया में से उस टीम का नाम बताया है जो इस बार बॉर्डर-गावस्कर सीरीज जीतने में सफल रहेगी. Club Prairie Fire के यू-ट्यूब चैनल पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने भविष्यवाणी की है. माइकल वॉन ने बॉर्डर-गावस्कर 2024-25 सीरीज (Border Gavaskar Trophy 2024-25) का विजेता भारत को नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया को माना है. वॉन ने ये भी कहा कि, ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत को 3-1 से हराने में सफल रहेगी. बता दें कि नवंबर में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज होगा. 23 नवंबर में पर्थ में पहला टेस्ट मैच खेला जाने वाला है. 

रोहित, कोहली और पंत होंगे बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में बड़े खिलाड़ी : लियोन

अनुभवी ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर नाथन लियोन का कहना है कि आगामी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट श्रृंखला में रोहित शर्मा, विराट कोहली और ऋषभ पंत का प्रदर्शन देखने लायक होगा. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला 22 नवंबर से ऑस्ट्रेलिया में शुरू हो रही है जो विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है. लियोन ने यह भी चेतावनी दी है कि मेहमान टीम के पास इन बड़े खिलाड़ियों के अलावा एक शानदार लाइन-अप है जिससे मेजबान टीम के लिए चीजें काफी चुनौतीपूर्ण होंगी.

उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, "रोहित शर्मा, विराट कोहली और ऋषभ पंत शायद तीन बहुत बड़े खिलाड़ी होंगे. लेकिन फिर भी आपके पास यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, रविंद्र जडेजा हैं। मुझे नहीं पता कि और अन्य पांच खिलाड़ी कौन होंगे. हालांकि लियोन को भरोसा है कि अगर ऑस्ट्रेलियाई टीम लंबे समय तक गेंदबाजी इकाई के रूप में अच्छा प्रदर्शन करती है तो यह उनके लिए फायदेमंद होगा."

उन्होंने कहा, "लेकिन उनके पास एक बेहतरीन लाइन-अप है इसलिए यह एक बड़ी चुनौती होगी.  जैसा कि मैंने कहा कि अगर हम एक गेंदबाजी ग्रुप के तौर पर लंबे समय तक अच्छे रहे तो उम्मीद है कि हम उनके डिफेंस को चुनौती दे सकते हैं." (भाषा के साथ)

2014-15 में घरेलू मैदान पर अपनी आखिरी श्रृंखला में जीत के बाद से ऑस्ट्रेलियाई टीम सीरीज जीतने में विफल रही है. तब से भारतीयों ने लगातार चार मौकों पर सीरीज जीती है जिसमें से दो बार उन्होंने घरेलू मैदान और दो बार प्रतिद्वंद्वी के मैदान पर जीत दर्ज की है जो बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए एक रिकॉर्ड है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Yuvraj Singh: तेंदुलकर-रोहित- रूट नहीं बल्कि यह दिग्गज है विश्व क्रिकेट का सबसे बेहतरीन बल्लेबाज, युवराज सिंह ने बताया
IND vs AUS: माइकल वॉन की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, 3-1 से यह टीम जीतेगी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी
Shakib Al hasan Announced t20I and test retirement after the Test match against South Africa in Mirpur.
Next Article
Shakib Al Hasan: दूसरे टेस्ट से पहले बड़ी खबर, शाकिब ने T20I से लिया संन्यास, टेस्ट रिटायरमेंट को लेकर भी लिया बड़ा फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com