SL vs IND: भुवनेश्वर कुमार ने अपने इंटरनेशनल करियर में 3093 गेंद करने के बाद पहली बार किया ऐसा

Sri Lanka vs India, 2nd ODI भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी की और नौ विकेट पर 275 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया. इस मैच भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने 3 विकेट हासिल किए. इसके अलावा इस मैच में उन्होंने अपनी गेंदबाजी के दौरान एक नो बॉल भी फेंकी

SL vs IND: भुवनेश्वर कुमार ने अपने इंटरनेशनल करियर में 3093 गेंद करने के बाद पहली बार किया ऐसा

SL vs IND: भुवनेश्वर कुमार ने अपने इंटरनेशनल करियर में 3093 गेंद करने के बाद पहली बार किया ऐसा

Sri Lanka vs India, 2nd ODI भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी की और नौ विकेट पर 275 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया. इस मैच भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने 3 विकेट हासिल किए. इसके अलावा इस मैच में उन्होंने अपनी गेंदबाजी के दौरान एक नो बॉल भी फेंकी. बता दें कि अपने इंटरनेशनल करियर में भुवी ने 6 साल बाद नो बॉल फेंका है. यानि भुवी ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 3093 गेंद करने के बाद अपनी गेंदबाजी के दौरान नो बॉल फेंकी. बता दें कि भारत के तेज गेंदबाज ने आखिरी बार नो बॉल इंटरनेशनल क्रिकेट में 2015 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच के दौरान फेंका था. बता दें कि श्रीलंका के चरिथ असालांका और सलामी बल्लेबाज अविष्का फर्नांडो के अर्धशतक के दम पर श्रीलंका ने 50 ओवर में 9 विकेट पर 275 रन का स्कोर खड़ा किया है. 

काउंटी XI Vs भारत XI: रोहित शर्मा कर रहे हैं कप्तानी, प्लेइंग XI, यहां पर देखें लाइव मैच

असालांका ने 68 गेंद में छह चौकों की मदद से 65 रन की करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली जबकि फर्नांडो ने 71 गेंद में 50 रन बनाए। निचले क्रम में चमिका करूणारत्ने (33 गेंद में नाबाद 44, पांच चौके) ने तेजतर्रार पारी खेली जिससे टीम अंतिम 10 ओवर में 79 रन जोड़ने में सफल रही. करूणारत्ने ने असालांका के साथ सातवें विकेट के लिए 50 रन की साझेदारी भी की.

भारत की ओर से लेग स्पिनर चहल ने 50 रन जबकि भुवनेश्वर कुमार ने 54 रन पर तीन-तीन विकेट चटकाए. दीपक चाहर ने 53 रन देकर दो विकेट हासिल किए. श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला .फर्नांडो और मिनोद भानुका (36) ने पहले विकेट के लिए 77 रन जोड़कर एक बार फिर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई.

County XI v Ind XI: लॉलीपॉप गेंद पर बोल्ड हुए मयंक अग्रवाल, आउट होने के बाद देखने लगे पिच- video


भारत ने टीम ने पहला वनडे मैच जीता है. अब यदि भारतीय टीम दूसरा वनडे मैच जीत पाने में सफल रहेगी तो सीरीज भी जीत जाएगी. भारत को श्रीलंका के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है. (इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com