भुवनेश्वर कुमार के घर खुशी का माहौल, पत्नी नूपुर ने बेटी को दिया जन्म

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार पिता बन गए हैं. भुवनेश्वर की पत्नी नूपुर ने बुधवार को दिल्ली के एक निजी अस्पताल में बेटी को जन्म दिया.

भुवनेश्वर कुमार के घर खुशी का माहौल, पत्नी नूपुर ने बेटी को दिया जन्म

भुवनेश्वर कुमार के घर खुशी का माहौल

खास बातें

  • क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार बनें पिता
  • पत्नीं नूपुर ने बेटी को दिया जन्म
  • एमडीसीए राकेश गोयल ने खबर की पुष्टि की
नई दिल्ली :

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) पिता बन गए हैं. भुवनेश्वर की पत्नी नूपुर (Nupur) ने बुधवार को दिल्ली के एक निजी अस्पताल में बेटी को जन्म दिया. मेरठ जिला क्रिकेट एसोसिएशन (एमडीसीए) के कोषाध्यक्ष राकेश गोयल ने यह जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार को भुवनेश्वर कुमार की पत्नी ने बेटी को जन्म दिया. फिलहाल दोनों पूरी तरीके से स्वस्थ हैं. भुवनेश्वर के बृहस्पतिवार को मेरठ स्थित आवास पर आने की उम्मीद है.

गोयल के अनुसार मंगलवार को नूपुर को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. क्रिकेटर की शादी की सालगिरह के अगले दिन उनके घर बच्ची का जन्म हुआ है. भुवनेश्वर ने हाल में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में हिस्सा लिया था. उन्होंने सीरीज के सभी मैच खेले और तीन विकेट झटके. भुवनेश्वर और नूपुर दोनों बचपन से दोस्त थे और दोनों ने 23 नवंबर 2012 को शादी कर ली.

WBBL में हरमनप्रीत कौर का धमाल, यह खास अवार्ड हासिल करने वाली बनीं पहली भारतीय महिला खिलाड़ी


भुवनेश्वर कुमार के पिता किरण पाल सिंह का इस साल 20 मई को निधन हो गया था. उनके पिता लंबे समय से लीवर संबंधी समस्याओं से पीड़ित थे.

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)