T20 WC में धमाल मचाने वाले श्रीलंकाई खिलाड़ी ने लिया संन्यास, केवल 3 साल में खत्म हुआ करियर

श्रीलंका के भानुका राजपक्षे (Bhanuka Rajapaksa) ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है. भानुका राजपक्षे का इंटरनेशनल करियर मात्र 3 साल ही चला

T20 WC में धमाल मचाने वाले श्रीलंकाई खिलाड़ी ने लिया संन्यास, केवल 3 साल में खत्म हुआ करियर

श्रीलंका के भानुका राजपक्षे का रिटायरमेंट

श्रीलंका के भानुका राजपक्षे (Bhanuka Rajapaksa) ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है. भानुका राजपक्षे का इंटरनेशनल करियर मात्र 3 साल ही चला, राजपक्षे ने अपना टी-20 इंटरनेशनल डेब्यू 2019 में किया था. वनडे में अपना पहला मैच भानुका राजपक्षे ने जुलाई 2021 में खेला था. अपने करियर में श्रीलंकाई खिलाड़ी ने 5 वनडे और 18 टी-20 इंटरनेशनल खेले. श्रीलंका बोर्ड को पत्र लिखकर राजपक्षे ने अपने रिटायरमेंट की बात बताई है. एसएलसी को सौंपे गए पत्र में, 30 वर्षीय राजपक्षे ने पारिवारिक दायित्वों को समय से पहले सेवानिवृत्ति का कारण बताया. 

सौरव गांगुली के बाद अब उनकी बेटी सना भी हुईं कोरोना पॉजिटिव

उन्होंने अपने इस्तीफे के पत्र में कहा, "मैंने एक खिलाड़ी, पति के रूप में अपनी स्थिति पर बहुत सावधानी से विचार किया है और पितृत्व और संबंधित पारिवारिक दायित्वों को देखते हुए यह निर्णय ले रहा हूं."


बता दें कि वह श्रीलंका के आईसीसी पुरुष टी 20 वर्ल्ड कप 2021 टीम का हिस्सा थे, जहां वह टूर्नामेंट में श्रीलंका के लिए आठ मैचों में 155 रन के साथ तीसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी बने थे.

बांग्लादेश की न्यूजीलैंड पर ऐतिहासिक जीत से बदला WTC प्वाइंट्स टेबल का समीकरण, देखें टॉप 5 टीमें

वनडे क्रिकेट में भानुका राजपक्षे ने 89 रन और टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में 320 रन बनाए थे. राजपक्षे ने अपने इंटरनेशनल करियर में केवल 23 मैच ही खेले.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जोहानिसबर्ग टेस्ट में नहीं खेले विराट कोहली, क्रोनोलॉजी से क्या समझें?.