T20 World Cup: इंग्लैंड की टीम को लगा तगड़ा झटका, बेन स्टोक्स टी-20 वर्ल्ड कप से हुए बाहर

Ben Stokes News: स्टोक्स दुनिया के बेस्ट ऑलराउंडर रहे हैं. बता दें कि वनडे वर्ल्ड कप खेलने के लिए ही स्टोक्स ने छोटे फॉर्मेट में वापसी की थी. ऐसी उम्मीद जताई जा रही थी कि इंग्लैंड का यह ऑलराउंडर टी-20 वर्ल्ड कप भी खेलेगा, लेकिन अब स्टोक्स से सारी अटकलों को विराम दे दिया है. 

T20 World Cup: इंग्लैंड की टीम को लगा तगड़ा झटका, बेन स्टोक्स टी-20 वर्ल्ड कप से हुए बाहर

Ben Stokes T20 World Cup

Ben Stokes T20 World Cup: इंग्लैंड की टीम (England) को टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से पहले तगड़ा झटका लगा है. दिग्गज बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने टी-20 वर्ल्ड कप की टीम के चयन से खुद को अलग कर लिया है. यानी टी-20 वर्ल्ड कप का हिस्सा स्टोक्स नहीं रहेंगे. बता  दें कि टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज 1 जून से अमेरिका और वेस्टइंडीज में होना है. स्टोक्स के न खेलने से यकीनन इंग्लैंड की टीम को झटका लगा है. स्टोक्स दुनिया के बेस्ट ऑलराउंडर रहे हैं. बता दें कि वनडे वर्ल्ड कप खेलने के लिए ही स्टोक्स ने छोटे फॉर्मेट में वापसी की थी. ऐसी उम्मीद जताई जा रही थी कि इंग्लैंड का यह ऑलराउंडर टी-20 वर्ल्ड कप भी खेलेगा, लेकिन अब स्टोक्स से सारी अटकलों को विराम दे दिया है. 

अपने इस फैसले को लेकर स्टोक्स ने कहा कि, "मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं और क्रिकेट के सभी प्रारूपों में एक ऑलराउंडर के रूप में पूरी भूमिका निभाने के लिए अपनी गेंदबाजी फिटनेस को मजबूत करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं..आईपीएल और विश्व कप से बाहर निकलना मेरे लिए किसी बलिदान की तरह हीहोगा जो मुझे निकट भविष्य में हरफनमौला खिलाड़ी बनने की अनुमति देगा जो मैं बनना चाहता हूं."

बता दें कि 2019 में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप में स्टोक्स कोई कमाल नहीं कर पाए थे. वहीं, हाल में भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी स्टोक्स का बल्ला ज्यादा रन नहीं उगल पाया था. अब स्टोक्स ने टेस्ट में ज्यादा ध्यान देने के इरादे के साथ अपना नान टी-20 वर्ल्ड कप से वापस ले लिया है.

ये भी पढ़े-  "रोहित को फिर से ...", मुंबई इंडियंस की कप्तानी में होगा बदलाव, पूर्व दिग्गज के बयान ने मचाई खलबली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com