विज्ञापन
This Article is From May 26, 2013

बीसीसीआई प्रमुख श्रीनिवासन का इस्तीफ़े से साफ इनकार

बीसीसीआई प्रमुख श्रीनिवासन का इस्तीफ़े से साफ इनकार
कोलकाता: एन श्रीनिवासन ने बीसीसीआई के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने से एक बार फिर इनकार किया है। कोलकाता में एक संवाददाता सम्मेलन में श्रीनिवासन ने अपने दामाद गुरुनाथ मय्यप्पन के खिलाफ आरोपों की जांच के लिए आयोग की नियुक्ति की घोषणा की।

उन्होंने कहा, मैं जांच आयोग का हिस्सा नहीं हूं। गुरुनाथ को क्रिकेट की सभी तरह की गतिविधियों से निलंबित कर दिया गया है और बीसीसीआई बिना किसी पक्षपात के कार्रवाई करेगी। उन्होंने कहा, चेन्नई सुपरकिंग्स टीम पर कोई आरोप नहीं लगा है। मेरे लिए पिछले दिन बहुत मुश्किल भरे हुए थे। श्रीनिवासन ने कहा, बीसीसीआई के किसी सदस्य ने मुझे इस्तीफा देने के लिए नहीं कहा।

सूत्रों ने इससे पहले बताया था कि बीसीसीआई के कुछ शीर्ष अधिकारियों ने श्रीनिवासन से मुलाकात की और उन्हें यह बताने की कोशिश की कि बीसीसीआई की छवि और आईपीएल की साख को देखते हुए उनका पद से हटना ही बेहतर होगा। लेकिन बीसीसीआई के शीर्ष सूत्रों ने कहा कि श्रीनिवासन ने पद से हटने में कोई रुचि नहीं दिखाई है, वह इस बात पर बरकरार हैं कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है।

श्रीनिवासन के दामाद और चेन्नई सुपरकिंग्स टीम प्रबंधन से जुड़े गुरुनाथ मय्यप्पन की सट्टेबाजी में कथित संलिप्तता के कारण हुई गिरफ्तारी के बाद वह काफी दबाव में हैं। श्रीनिवासन चेन्नई सुपरकिंग्स फ्रेंचाइजी के मालिक हैं। बीसीसीआई के उपाध्यक्ष अरुण जेटली ने भी श्रीनिवासन से मुलाकात की, हालांकि यह पता नहीं चला है कि दोनों के बीच क्या बात हुई।

(इनपुट भाषा से भी)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
बीसीसीआई प्रमुख श्रीनिवासन का इस्तीफ़े से साफ इनकार
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com