विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 05, 2021

BBL 10: कैच लेते समय फील्डर ने अपनी आंखे कर ली बंद, बल्लेबाज को यकीन न हुआ...देखें Video

बिग बैश लीग 2020-21 (Big Bash League 2020-21) के 28वें मैच में ब्रिसबेन हीट (Brisbane Heat) ने सिडनी थंडर (Sydney Thunder) को 5 विकेट से हरा दिया. इस मैच मे एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसने फैन्स और बल्लेबाज को भी हैरान कर दिया

BBL 10: कैच लेते समय फील्डर ने अपनी आंखे कर ली बंद, बल्लेबाज को यकीन न हुआ...देखें Video
BBL: कैच लेते समय फील्डर ने अपनी आंखे कर ली बंद, बल्लेबाज को यकीन न हुआ...देखें Video

बिग बैश लीग 2020-21 (Big Bash League 2020-21) के 28वें मैच में ब्रिसबेन हीट (Brisbane Heat) ने सिडनी थंडर (Sydney Thunder) को 5 विकेट से हरा दिया. इस मैच मे एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसने फैन्स और बल्लेबाज को भी हैरान कर दिया. दरअसल सिडनी थंडर के खिलाड़ी क्रिस ग्रीन (Chris Green) ने ब्रिसबेन हीट की बल्लेबाजी पारी के दौरान एक आसान सा कैच छोड़ दिया. ब्रिसबेन की पारी के 15वें ओवर में के दौरान बल्लेबाज जो डेनली (Joe Denly) ने स्पिनर तनवीर संघा की गेंद पर स्लॉग स्वीप शॉट खेला जो सीधे मिडविकेट पर फील्डिंग कर रहे खिलाड़ी क्रिस ग्रीन की पास कैच के तौर पर जा रही था.  बल्लेबाज और गेंदबाज को यकीन था कि ग्रीन यह कैच आसानी से साथ ले लेंगे, लेकिन अगले ही पल जो हुआ उसे न बल्लेबाज विश्वास कर पाए और न ही गेंदबाज.

NZvPAK:  केन विलियमसन का दोहरा शतक, एक साथ 14 दिग्गजों के रिकॉर्ड को तोड़ा

हुआ ये कि जैसे ही ग्रीन कैच लेने के लिए आगे बढ़े वैसे ही स्टेडियम में लगी लाइट से उनकी आँखें चौंधिया गई और उन्होंने कैच लेने के आखिरी समय में अपनी आंखें गेंद से हटा ली.  क्रिस ग्रीन के आंख पर लाइट की तेज रोशनी आई जिसके कारण वो कैच नहीं ले पाए और गेंद सीमा रेखा के बाहर छक्के के लिए चली गई. बल्लेबाज डेलनी पवेलियन जाने के रास्ते में खड़े थे उन्हें भी यकीन न हुआ कि वो कैच आउट होने से बच गए. 

सोशल मीडिया पर लीन का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जो डेनली (Joe Denly) का कैच जिस समय छूटा उस समय वो 40 रन बनाकर खेल रहे थे. इस कैच के छूटने के बाद डेनली ने 10 रन अपनी पारी में और जोड़े और 36 गेंद पर 50 रन बनाकर आउट हुए. बता दें कि इस मैच में सिडनी थंडर ने पहले बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में 174 रन बनाए जिसके जवाब में ब्रिसबेन की टीम 5 विकेट खोकर लक्ष्य का 20वें ओवर की पहली गेंद पर हासिल कर लिया.

Aus Vs Ind: तीसरे टेस्ट से पहले भारतीय टीम को झटका, दिग्गज केएल राहुल टेस्ट सीरीज से हुए बाहर

ब्रिसबेन की ओर से डेनली के 50 रन के अलावा जो बर्न्स की 52 रन की शानदार पारी खेली. बिग बैश लीग के 10वें सीजन में ब्रिसबेन की टीम ने अबतक 7 मैच खेले हैं जिसमें 3 मैच में जीत हासिल हुई है. वहीं सिडनी की टीम प्वाइंट्स टेबल में नंबर पर बनी हुई है. सिडनी थंडर्स ने अबतक 7 मैच में 5 में जीत हासिल करने में सफलता पाई है.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Mohammed Shami: "ये कार्टूनगिरी तो...", इंज़माम ने लगाया था अर्शदीप पर 'बॉल टैंपरिंग' का आरोप, अब शमी ने दिया मुहतोड़ जवाब
BBL 10: कैच लेते समय फील्डर ने अपनी आंखे कर ली बंद, बल्लेबाज को यकीन न हुआ...देखें Video
Wanindu Hasaranga steps down as Sri Lanka T20 captain ahead of India series
Next Article
SL vs IND: भारत के खिलाफ सीरीज से पहले श्रीलंका क्रिकेट को बड़ा झटका, टीम में मच गई खलबली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;