Babar Azam ने फैंस के दिल को छुआ, Virat Kohli के सपोर्ट में फोटो पोस्ट कर कही ऐसी बात..

इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार को दूसरे वनडे मैच में भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली सिर्फ 16 रन बनाकर आउट हो गए.

Babar Azam ने फैंस के दिल को छुआ, Virat Kohli के सपोर्ट में फोटो पोस्ट कर कही ऐसी बात..

Babar Azam ने Virat Kohli के लिए किया Tweet

नई दिल्ली:

बाबर आजम (Babar Azam) और विराट कोहली (Virat Kohli) की तुलना हमेशा की जाती है. दोनों को अक्सर चिर प्रतिद्वंदी बताया जाता है. बाबर एक एक कर विराट कोहली के कई रिकॉर्ड तोड़ते भी जा रहे हैं.  लेकिन एक ओर जहां पाकिस्तान के कप्तान अपने बेस्ट फॉर्म में चल रहे हैं वहीं भारत के पूर्व कप्तान अपने सबसे खराब दौर से गुजर रहे हैं. इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार को दूसरे वनडे मैच (ENG vs IND 2nd ODI) में भारतीय टीम ने शुरुआत में विकेट गंवा दिए थे और टीम को एक बार फिर विराट कोहली से उम्मीद थी. फैंस भी कोहली से एक बड़ी पारी की कामना कर रहे थे लेकिन हुआ बिलकुल विपरीत. एक बार फिर कोहली ने कोई 'विराट' पारी नहीं खेली और सिर्फ 16 रन बनाकर आउट हो गए.

भारतीय बल्लेबाज का बल्ला पिछले 2 साल से शांत है. कोहली के इस खराब फॉर्म की कीमत अब टीम को चुकानी पड़ी रही है. जाहिर तौर पर स्टार बल्लेबाज भी इससे काफी परेशान होंगे. इस बीच बाबर आजम ने देर रात कोहली के लिए ट्वीट कर उन्हें ढांढस बंधाया है. अपनी और विराट की तस्वीर शेयर करते हुए बाबर ने लिखा है - 'ये वक्त भी गुजर जाएगा. हौसला रखो'.

फैंस द्वारा इस ट्वीट को भरपूर प्यार मिल रहा है. अब तक इस ट्वीट को 10 लाख से ज्यादा लाइक और करीब 20 हजार बार रिट्वीट किया जा चुका है. इसके स्क्रीनशॉट्स भी जमकर वायरल हो रहे हैं. दोनों खिलाड़ियों के फैंस के लिए ये काफी खुशी की बात है.


दोनों प्लेयर पब्लिक प्लेटफॉर्म में कई बार एक दूसरे की तारीफ कर चुके हैं. पाकिस्तान स्टार के तरफ ये विराट के लिए किया गया ये पोस्ट स्पोर्ट्समैन स्पिरिट को दर्शाता है. अब ये साफ है कि दोनों खिलाड़ी एक दूसरे का भरपूर आदर और सम्मान करते हैं.  

* World Championship: नीरज चोपड़ा के लिए बड़ा दिन, देश का पुराना सपना पूरा करना चाहेंगे ‘गोल्डन बॉय' 

* ISSF Shooting WC: टीम इंडिया ने किया टॉप, तीन स्वर्ण, चार रजत और एक कांस्य के साथ कुल 8 मेडल जीते 

Singapore Open 2022: पीवी सिंधु और एचएस प्रणय ने क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई

मैच की बात करें तो डेविड विली ने कोहली को जोस बटलर के हाथों कैच कराकर पवेलियन भेजा. अपनी छोटी से पारी में कोहली ने 25 गेंद खेलकर 3 चौके लगाए.

लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे वनडे में इंग्लैंड ने भारत को 100 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली. पहले वनडे में भारतीय टीम ने 10 विकेट से जीत दर्ज की थी.

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com