बाबर आजम फिर बन सकते हैं पाकिस्तान टीम के तीनों फॉर्मेट में कप्तान! इस कारण PCB ले सकता है ये फैसला...

Babar Azam:विश्व कप 2023 में निराशाजनक टूर्नामेंट के बाद बाबर को अपनी कप्तानी गंवानी पड़ी. अफरीदी ने व्हाइट बॉल क्रिकेट में पाकिस्तान के कप्तान का पद संभाला जबकि शान मसूद टेस्ट कप्तान बने.

बाबर आजम फिर बन सकते हैं पाकिस्तान टीम के तीनों फॉर्मेट में कप्तान! इस कारण PCB ले सकता है ये फैसला...

Babar Azam: बाबर आजम फिर बन सकते हैं पाकिस्तान टीम के तीनों फॉर्मेट में कप्तान!

Babar Azam: बाबर आजम फिर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बन सकते हैं, जिसे वर्ल्ड कप 2024 से पहले टीम में बड़े बदलाव के रूप में देखा जा रहा है. ईएसपीएनक्रिकइन्फो के अनुसार, बाबर आजम अपनी कप्तानी वापस चाहते हैं और उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) से उन्हें तीनों फोर्मेट में फिर से कप्तान नियुक्त करने के लिए कहा है. उनकी मांग पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के नौवें एडिशन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बनने के बाद आई है.

गंवानी पड़ी थी कप्तानी

विश्व कप 2023 में निराशाजनक टूर्नामेंट के बाद बाबर को अपनी कप्तानी गंवानी पड़ी. अफरीदी ने व्हाइट बॉल क्रिकेट में पाकिस्तान के कप्तान का पद संभाला जबकि शान मसूद टेस्ट कप्तान बने. हालांकि, पाकिस्तान ने अभी तक वनडे फोर्मेट के लिए किसी नए कप्तान की घोषणा नहीं की है.

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बड़ा बदलाव होने वाला है

जियो.टीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान क्रिकेट में एक बड़ा बदलाव होने वाला है. बाबर आजम को पाकिस्तान क्रिकेट टीम के टी20 कप्तान के रूप में फिर से नियुक्त किया जाना तय है, जबकि शाहीन अफरीदी का कार्यकाल लगभग समाप्त हो गया है. सूत्रों ने पाकिस्तान वेबसाइट को बताया कि आजम न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 अप्रैल से शुरू होने वाली पाकिस्तान की आगामी पांच टी20 सीरीज में कप्तान होंगे. 


सूत्र ने कहा, "बाबर के पास यह पता लगाने के लिए विचारक भेजे गए हैं कि क्या वह फिर से कार्यभार संभालने के लिए तैयार हैं और उन्होंने कुछ आपत्तियां दिखाई हैं. जाहिर है, वह बोर्ड अध्यक्ष से कुछ आश्वासन चाहते हैं."

ये भी पढ़ें- "गौतम गंभीर Oscar के हकदार...": विराट कोहली को गले लगाने पर सुनील गावस्कर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें- "मेरा केवल एक ही सपना है और मैं आरसीबी...", बड़े मुकाबले से पहले गंभीर का पुराना वीडियो हुआ वायरल