विज्ञापन

MS Dhoni: "आपा खो दिया, पानी की बोतल को फेंक दी थी", पूर्व सीएसके स्टार ने धोनी को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

Badrinath on MS Dhoni: धोनी क्या हमेशा कूल रहते हैं. इसको लेकर अब पूर्व साथी क्रिकेटर ने एक बड़ा खुलासा किया है और बताया है कि एक बार धोनी काफी गुस्से में आ गए थे.

MS Dhoni: "आपा खो दिया, पानी की बोतल को फेंक दी थी",  पूर्व सीएसके स्टार ने धोनी को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा
Subramaniam Badrinath on Dhoni Angry reaction:

Subramaniam Badrinath on MS Dhoni:  'कैप्टन कूल' के नाम से मशहूर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को पांच आईपीएल खिताब दिलाने में सफलता हासिल की है. धोनी क्रिकेट के मैदा नपर हमेशा कूल रहते हैं. लेकिन सीएसके के पूर्व साथी सुब्रमण्यम बद्रीनाथ ने धोनी को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है और बताया है कि एक बार धोनी काफी गुस्से में आ गए थे और उन्होंने अपना आपा खो दिया था. इनसाइड स्पोर्ट्स के साथ बात करते हुए सुब्रमण्यम बद्रीनाथ ने कहा कि, "वह भी एक इंसान हैं और धोनी ने भी अपना संयम खो दिया  था. "

बद्रीनाथ ने अपनी बात आगे ले जाते हुए कहा, " लेकिन मैदान पर ऐसा कभी नहीं हुआ.. वह कभी भी विपक्षी टीम को यह एहसास नहीं होने देता कि वह अपना संयम खो रहे हैं. चेन्नई में आरसीबी के खिलाफ़ मैच में, हम 110 के करीब रनों का पीछा कर रहे थे. हमने वहां लगातार विकेट खो दिए और हम मैच हार गए.

बद्रीनाथ ने इस बारे में कहा, "मैं अनिल कुंबले के खिलाफ़ लैप शॉट पर आउट हो गया..मैं एलबीडब्लू था. इसलिए, मैं ड्रेसिंग रूम के अंदर खड़ा था, और वह अंदर आ रहे थे., जहां एक छोटी पानी की बोतल रखी हुई थी.  एमएस ने उसे पार्क से बाहर फेंक दिया.. हम सभी उनसे आंख नहीं मिला पा रहे थे."

आईपीएल की मेगा नीलामी के करीब आने के साथ ही टूर्नामेंट में धोनी के भविष्य को लेकर अनिश्चितता बनी हुई है. वैसे, उम्मीद की जा रही है कि धोनी इस सीजन का आईपीएल का हिस्सा होंगे. 2024 के आईपीएल सीजन में सीएसके पांचवें नंबर पर रही थी. आईपीएल 2024 के फाइनल में केकेआर और हैदराबाद की टीम पहुंची थी और कोलकाता ने जीत हासिल कर तीसरी बार खिताब अपने नाम किया था. फाइनल में केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हरा दिया था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मुशफिकुर रहीम का मिल गया तोड़, टीम इंडिया के लिए 'ब्रह्मास्त्र' है यह गेंदबाज, एक दो नहीं, कई बार किए हैं शिकार
MS Dhoni: "आपा खो दिया, पानी की बोतल को फेंक दी थी",  पूर्व सीएसके स्टार ने धोनी को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा
Robin Singh: 9 facts about the brilliant fielder Seven long years after debut
Next Article
Robin Singh: भारत का पहला 'विदेशी खिलाड़ी', डेब्यू के दो मैच के बाद हुआ टीम से बाहर, फिर 7 साल बाद वापसी कर मचाई खलबली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com