IND vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई स्टार ने स्टीव स्मिथ पर एलन बॉर्डर की "हास्यास्पद" टिप्पणी पर ये कहा, सलाह को किया दरकिनार

IND vs AUS: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एलन बॉर्डर (Allan Border) ने विशेषकर उस घटना का जिक्र किया जब रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की गेंद को खेलने में नाकाम रहने के बाद स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने इशारों में ही उनकी प्रशंसा की थी. बॉर्डर ने उनकी इस हरकत को हास्यास्पद करार दिया था.

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई स्टार ने स्टीव स्मिथ पर एलन बॉर्डर की

India vs Australia

India vs Australia: ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी (Alex Carey) ने पूर्व कप्तान एलन बॉर्डर (Allan Border) की आलोचना को दरकिनार करते हुए कहा कि उनकी टीम उसी तरह से टेस्ट मैच खेलती रहेगी जैसे कि वह पिछले 12 से 18 महीनों में खेलती रही है. ऑस्ट्रेलिया चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच (IND vs AUS 1st Test) में भारत से तीन दिन के अंदर 123 रन से हार गया था जिसके बाद बॉर्डर ने टीम की आलोचना की थी. उन्होंने कहा था कि खिलाड़ियों को स्वयं को अच्छा दिखाने की बजाय कड़ी क्रिकेट खेलने की जरूरत थी.

बॉर्डर ने विशेषकर उस घटना का जिक्र किया जब रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की गेंद को खेलने में नाकाम रहने के बाद स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने इशारों में ही उनकी प्रशंसा की थी. बॉर्डर ने उनकी इस हरकत को हास्यास्पद करार दिया था.

कैरी ने कहा, "हम एलन बॉर्डर का बहुत सम्मान करते हैं. टीम में प्रत्येक खिलाड़ी का अपना तरीका होता है. हम इन खिलाड़ियों के खिलाफ बहुत कुछ करते हैं."


उन्होंने कहा, "आपका इशारा शायद स्टीव स्मिथ की तरफ है लेकिन आप जानते हैं कि वह उनमें से कई के अच्छे मित्र हैं. और स्मिथ इसी तरह से खेलते भी हैं. वह हर तरह की परिस्थितियों में ऐसा करते हैं."

पहले टेस्ट मैच में बड़ी हार के बावजूद कैरी ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम सकारात्मक है और उसे दिल्ली में दूसरे टेस्ट मैच (IND vs AUS 2nd Test) में वापसी का भरोसा है.

उन्होंने कहा, "यह चार टेस्ट मैचों में से पहला टेस्ट मैच था और हम दिल्ली में वापसी करने और सीरीज बराबर करने को लेकर बेहद सकारात्मक हैं. हम उसी तरह से खेलते रहेंगे जैसे कि हम पिछले 12 से 18 महीनों में खेलते रहे हैं."

कैरी ने कहा, "मेरा मानना है कि हमारी टीम वास्तव में मजबूत है और हमारे सभी विभागों में अच्छे खिलाड़ी हैं. दुर्भाग्य से पहले टेस्ट मैच में हम रणनीति के अनुसार नहीं चल पाए लेकिन हम निश्चित तौर पर उस रणनीति पर चलने के लिए तैयार हैं जो हमने इस दौरे के लिए तैयार की थी."

IND vs AUS: फैंस के लिए खुशखबरी, दूसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया से जुड़ेगा ये स्टार खिलाड़ी, BCCI का ऐलान

WPL: विमेंस प्रीमियर लीग के शेड्यूल का हुआ ऐलान, पहले मैच में इन दो टीमों के बीच होगा मुकाबला

Video: "बाबर आजम या किसी 10वें नंबर के बल्लेबाज के खिलाफ गेंदबाजी करना एक ही बात है", मो. आमिर का चौंकाने वाला बयान

कौन है कश्मीर की Jasia Akhtar, जो महिला प्रीमियर लीग में दिखाएंगी अपना जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com