AUS vs ENG: स्टुअर्ट ब्रॉड ने बीच मैदान में किया 'गंगनम स्टाइल' डांस, देखें Video

35 वर्षीय अनुभवी इंग्लिश तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में मशहुर गंगनम स्टाइल डांस करते हुए देखा गया

AUS vs ENG: स्टुअर्ट ब्रॉड ने बीच मैदान में किया 'गंगनम स्टाइल' डांस, देखें Video

स्टुअर्ट ब्रॉड ने किया डांस

खास बातें

  • स्टुअर्ट ब्रॉड ने किया डांस
  • 'गंगनम स्टाइल' फेमस सांग से मिल रहा है स्टेप्स
  • सिडनी टेस्ट में वॉर्नर का कर चूके हैं शिकार
Stuart Broad:

ऑस्ट्रेलिया (Australia) और इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के बीच जारी प्रतिष्ठित टूर्नामेंट 'द एशेज' का चौथा मुकाबला शुरू हो गया है. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला बुधवार यानी आज से सिडनी (Sydney) स्थित सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (Sydney Cricket Ground) में खेला जा रहा है. चौथे टेस्ट मुकाबले के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन में 35 वर्षीय अनुभवी तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) की वापसी हुई है. 

ब्रॉड को पहले एवं तीसरे टेस्ट मुकाबले में आराम दिया गया था. इंग्लिश दिग्गज तेज गेंदबाज ने चौथे टेस्ट मुकाबले में शानदार वापसी की है. दरअसल इंग्लैंड के लिए मिली एक सफलता उन्होंने ही प्राप्त की है. अनुभवी तेज गेंदबाज ने ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) को 30 रनों के व्यक्तिगत स्कोर पर जैक क्रॉली के हाथों कैच आउट करवाते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया. 

ऐतिहासिक जीत पर नागिन डांस नहीं इस तरह से बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने मनाया जीत का जश्न, देखें Video


मैच के दौरान स्टुअर्ट ब्रॉड को मैदान में साथी खिलाड़ियों के साथ हसी ठिठोली भी करते हुए देखा गया. इस दौरान का एक वीडियो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भी शेयर किया है. इस वीडियो में वह क्रॉली के साथ मजाक के साथ गंगनम स्टाइल सांग  फेमस स्टेप्स करते हुए नजर आ रहे हैं. 

जोहानिसबर्ग टेस्ट में नहीं खेले विराट कोहली, क्रोनोलॉजी से क्या समझें?

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com